ताज़ा खबर
 

अरुण जेटली का राहुल गांधी पर पलटवार, FB पर लिखा- आखिर वह कब जानेंगे

राहुल गांधी ने बुधवार को आरोप लगाया था कि पीएम मोदी अपने साथी मंत्रियों से भी राय नहीं लेते। अरुण जेटली ने इसी का जवाब दिया है।

arun jaitley, Finance Minister Arun Jaitley, arun jaitley rahul gandhi, rahul gandhi in lok sabha, jaitley hits back rahul gandhi, PM modi, arun jaitley FB post, अरुण जेटली, राहुल गांधी, जेटली का राहुल गांधी पर हमला, लोकसभा, संसदकेंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली (पीटीआई फोटो)

नई दिल्‍ली। वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया है। जेटली ने कहा कि वह कितना जानते हैं और वह आखिर कब जानेंगे। उन्‍होंने फेसबुक पर पोस्‍ट कर राहुल गांधी द्वारा बुधवार को लोकसभा में पीएम मोदी पर किसी की बात न सुनने के आरोप का जवाब दिया।

Read Alsoलोकसभा में सभापति पी वेणुगोपाल को स्‍पीकर मैडम कह गए राहुल गांधी

जेटली ने लिखा, ‘राहुल गांधी ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री शायद ही कभी अपने वरिष्ठ मंत्रियों से सलाह-मशविरा लेते हैं। यदि राहुल गांधी पर यकीन कर लिया जाए तो इसका मतलब यह है कि सुषमा स्वराज से पाकिस्तान नीति पर कोई विचार-विमर्श नहीं किया गया है। राजनाथ सिंह नागा शान्ति समझौते के बारे में अनभिज्ञ थे और शायद, मैं बजट प्रस्तावों से बिलकुल अनजान हूँ। जब कोई व्यक्ति, युवावस्था से मध्यम आयु वर्ग में पहुंचता है, तो हम निश्चित रूप से उनसे एक स्तर के परिपक्वता की उम्मीद करते हैं। जितना अधिक मैं राहुल गांधी को सुनता हूँ, उतना ही मैं अचंभित होता हूँ – ‘वह कितना जानते हैं – आखिर वह कब जानेंगें।’

‘वह कितना जानते हैं – आखिर वह कब जानेंगें’कांग्रेस उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री शायद ही …

Posted by Arun Jaitley on Wednesday, March 2, 2016

बता दें कि राहुल गांधी ने बुधवार को लोकसभा में कहा था कि पीएम मोदी किसी की बात नहीं सुनते हैं। वे सुषमा स्‍वराज, राजनाथ सिंह और अरुण जेटली से राय नहीं लेते हैं। पीएम मोदी को लोगों की बात सुननी चाहिए। इस दौरान कांग्रेस उपाध्‍यक्ष ने मेक इन इंडिया समेत केंद्र की अन्‍य योजनाओं पर भी सवाल उठाया था।

Read Also: राहुल ने फेयर एंड लवली स्‍कीम, बब्‍बर शेर कह कर उड़ाया मोदी सरकार का मजाक, पढ़ें पूरा भाषण

Next Stories
1 JNU स्‍टूडेंट का आरोप-लेफ्ट पार्टियों के कार्यकर्ता ने डॉरमेट्री से निकाला, बेड पर लिखा-Reject ABVP
2 अखिल भारतीय बार परीक्षा पर जवाब मांगा सुप्रीम कोर्ट ने
3 लोकसभा में भ्रष्टाचारियों के लिए फांसी की मांग उठी
आज का राशिफल
X