ताज़ा खबर
 

‘JK में दी जरा भी ढील तो 370 पर भड़के कश्मीरी कर देंगे पूर्व मुख्यमंत्रियों की लिंचिंग’, BJP प्रवक्ता का बयान

लेखी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि कुछ राजनीतिक पारिवारों ने जिन्होंने कश्मीर में पिछले दशकों में शासन किया है जनता उनके भ्रष्टाचार से इतनी गुस्सा है कि अगर कर्फ्यू में ढील दी जाए तो लोग पूर्व मुख्यमंत्रियों की लिंचिंग कर दें।

बीजेपी प्रवक्ता मिनाक्षी लेखी।(फाइल फोटो)

जम्मू कश्मीर में विपक्षी पार्टियों पर बीजेपी प्रवक्ता मिनाक्षी लेखी ने जमकर निशाना साधा। लेखी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि कुछ राजनीतिक पारिवारों ने जिन्होंने कश्मीर में पिछले दशकों में शासन किया है जनता उनके भ्रष्टाचार से इतनी गुस्सा है कि अगर कर्फ्यू में ढील दी जाए तो लोग पूर्व मुख्यमंत्रियों की लिंचिंग कर दें। हालांकि लेखी ने कश्मीर की स्थिति का बचाव किया और कहा कि कश्मीर में कर्फ्यू नहीं था और स्थिति सामान्य थी। लेखी ने कहा कि इंटरनेट पर पाबंदी जरूर थी क्योंकि इससे अफवाह फैलाने का खतरा था।

पीटीआई के मुताबिक मिनाक्षी लेखी ने बिना किसी पार्टी का नाम लिए कहा कहा कि “…. मुझे यकीन है कि जो लोग इन तीन परिवारों के कार्यों से निराश हैं, राजनीतिक गतिशीलता और उनके शासन से नाराज रहे हैं। अगर प्रतिबंध हटा दिए जाते हैं, तो राज्य में अपने कामों के चलते इन लोगों को लोग सड़क पर लिंचिंग करके मार दें क्योंकि इन लोगों ने राज्य के लोगों को धोखा दिया है।लेखी ने कहा कि जम्मू और कश्मीर में हिंदुओं और कई अन्य लोगों सहित अल्पसंख्यकों के अधिकारों को प्रभावित किया गया। हाल ही में जम्मू और कश्मीर में खत्म किए गए आर्टिकल 370 के कारण कई योजनाएं इस राज्य में लागू नहीं हो पाईं।

आप सरकार द्वारा दिल्ली में नई योजनाओं को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सब चुनावी हथकंडे है। उन्होंने कहा कि “दिल्ली में लोग बहुत चालाक हैं और वे कोई ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जिन्हें ऐसी योजनाओं से लुभाया जा सके।देश में राजनीति में महिलाओं की भूमिका पर, भाजपा नेता ने कहा कि अन्य देशों की तुलना में पंचायतों और नगर पालिकाओं जैसे जमीनी स्तर पर महिलाओें की भागीदारी ज्यादा है।

Next Stories
1 Haryana Elections 2019: ‘मुझे टिकट मांगने की जरूरत नहीं, और किसी को दिलानी हो तो बताएं?’, बोले कांग्रेसी MLA
2 ममता बनर्जी के गढ़ में अमित शाह, बोले- दीदी कह रहीं NRC होने नहीं देंगी, हम चुन-चुन कर घुसपैठियों को करेंगे देश से बाहर
3 आप सांसद संजय सिंह ने रिपब्लिक रिपोर्टर से कहा- संघ प्रचारक अरनब गोस्‍वामी का बलात्‍कारियों से क्‍या समझौता है?
ये पढ़ा क्या?
X