ताज़ा खबर
 

TMC नेता से बोले अर्नब- बंगाल में शाह आ गए, मोदी और ईरानी भी आएंगे; मिला जवाब- अकेले टक्कर नहीं ले सकते, 303 सांसदों को भी आना पड़ेगा

अर्नब ने तंज कसते हुए कहा कि आप लोगों के अब रोने के दिन आ गए हैं। अब टीएमसी की विकेट जाने वाली है। आप लोगों के अच्छे दिन आने वाले हैं।

Edited By shailendra gautam February 21, 2021 3:31 PM
बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और गृह मंत्री अमित शाह (फोटो सोर्सः एजेंसी)

रिपब्लिक टीवी पर पूछता है भारत में अर्नब गोस्वामी ने TMC नेता रिजु दत्ता से कहा कि आप थोड़े टेंशन में लग रहे हैं, क्योंकि आपके पसंदीदा चैनल भी कह रहे हैं कि बंगाल में बीजेपी की 125 सीटें आएंगी। उनका कहना था कि बंगाल में शाह आ गए, मोदी और ईरानी भी आएंगे तो आप क्या करेंगे। रिजु दत्ता ने कहा कि अकेले टक्कर नहीं ले सकते, इसलिए 303 सांसदों को भी बंगाल में आना पड़ेगा।

रिजु दत्ता ने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। जनता का समर्थन TMC को भरपूर मिल रहा है और इसमें कोई शक नहीं कि बंगाल में उनकी सरकार फिर से बनने जा रही है। दत्ता का कहना था कि बंगाल में दाल नहीं गल रही इसलिए कभी नरेंद्र मोदी आ रहे हैं तो कभी अमित शाह। उनका कहना था कि चुनाव में नड्डा भी आएंगे और सारे सांसद भी।

अर्नब ने टीएमसी समर्थक पैनलिस्ट बादल देवनाथ से पूछा कि जय श्रीराम के नारे पर आपत्ति किसने जताई। अर्नब ने तंज कसते हुए कहा कि आप लोगों के अब रोने के दिन आ गए हैं। अब टीएमसी की विकेट जाने वाली है। आप लोगों के अच्छे दिन आने वाले हैं। ममता कुछ भी कर लें, लेकिन अब उनकी सरकार बंगाल में नहीं आने वाली।

बीजेपी के पैनलिस्ट संजीव उनियाल ने कहा कि शाह ने विस्थापितों के घर जाकर खाना खाया। इसे कहते हैं लोगों से जुड़ना। उनका सवाल था कि सरस्वती पूजा पर रोक किसने लगाई। जय श्रीराम के नारे पर रोक किसने आपत्ति जताई। इसका जवाब ममता को देना होगा। उनका कहना था कि बंगाल में बीजेपी लोगों के लिए लड़ रही है।

टीएमसी समर्थक पैनलिस्ट बादल देवनाथ ने कहा कि बीजेपी बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने की बात कर रही है, लेकिन क्या उनके पास जवाब है कि देश के कितने राज्यों को सोनार बनाया है। बीजेपी ने ऐसा कौन सा चुनावी वादा था, जिसे पूरा किया। देवनाथ ने कहा कि आज महंगाई सिर पर चढ़कर बैठी है। उन्होंने कहा कि अमित शाह होटल से खाना मंगाकर शरणार्थियों के घर में खाते हैं। देवनाथ ने कहा कि बीजेपी को 20 से ज्यादा सीटें बंगाल में नहीं मिलने जा रहीं।

बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी का कहना था कि पहली बार अमित शाह जी ने दिखाया कि केंद्र सरकार के मंत्री विस्थापित के घर गए। सरस्वती पूजा पर उनका कहना था कि जिन लोगों ने हमेशा पूजा का विरोध किया आज उन्हें भी भगवान की शरण में जाना पड़ रहा है। यह एक सकारात्मक बदलाव है।उनका कहना था कि बीजेपी के राज में गुजरात सफलता के नए आयाम स्थापित कर रहा है जबकि ममता राज में बंगाल बदहाल हो चुका है।

Next Stories
1 यूपी: पुलिस को दौड़ा रही जनता और पुलिस भाग रही, सामने आया वीडियो
2 बंगाल चुनाव से पहले CBI के घेरे में ममता का परिवार! Coal Scam केस में भतीजे अभिषेक की पत्नी को समन; पूछताछ
3 मोबाइल नेटवर्क नहीं मिला तो 50 फुट ऊंचे झूले पर जा बैठे CM शिवराज के मंत्री, देखिए वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X