ताज़ा खबर
 

कल सवाल उठाते थे, आज परमबीर इतना प्यारा लग रहा है? अर्णब ने पूछा बीजेपी नेता से, शिवसेना नेता ने कहा, ‘आज आप सही कह रहे हो’

बीजेपी नेता राम कदम ने कहा कि हमने किसी कि वकालत नहीं की है। हमने किसी का सर्मथन नहीं किया है।

republic tv, antilia case, arnab goswamiबीजेपी नेता राम कदम और शिवसेना के प्रवक्ता किशोर तिवारी (फोटोः एजेंसी)

परमबीर सिंह को लेकर रिपब्लिक भारत पर चल रहे एक शो में अर्णब गोस्वामी ने बीजेपी नेता राम कदम से पूछा कि कल तक आप लोग सवाल उठाते थे, आज परमबीर इतना प्यारा लग रहा है? अर्णब गोस्वामी के सवाल को सुनकर शिवसेना नेता किशोर तिवारी कहने लगे कि अर्णब आप आज सही कह रहे हो।

अर्णब गोस्वामी ने सवाल किया कि राम कदम जी आप सुलझे हुए व्यक्ति हैं आप बताएं परमबीर की बात को हम कैसे मान लें? भारतीय जनता पार्टी परमबीर पर कैसे विश्वास कर रही है? किसी और पर कर सकते हैं लेकिन परमबीर पर आप कैसे विश्वास कर सकते हैं? ये परमबीर कल तक सचिन वाजे से मिला हुआ नही था क्या? जवाब देते हुए बीजेपी नेता राम कदम ने कहा कि हमने किसी कि वकालत नहीं की है। हमने किसी का सर्मथन नहीं किया है।

बीजेपी नेता राम कदम ने कहा कि सुबोध जयसवाल, रश्मि शुक्ला और परमबीर की बातों में एक बात कॉमन है कि तीनों ने कहा है कि सरकार वसूली कर रही है इस बात को उठाया है। राज्य में भ्रष्टाचार हुई है इसी बात को हमने उठाया है। हमने किसी एक का समर्थन नहीं किया है।

अर्णब गोस्वामी ने राम कदम को रोकते हुए कहा कि आप रश्मि शुक्ला और परमबीर सिंह की तुलना न करें। क्या रश्मि शुक्ला के अंदर सचिन वाजे काम करते थे? सचिन वाजे को वापस कौन लाया था? झूठा टीआरपी का केस किसने बनाया था? आपलोग अचानक परमबीर के साथ कैसे मिल रहे हैं? मैं किसी और की बात मान सकता हूं लेकिन परमबीर की बात नहीं मान सकता हूं।

जवाब देते हुए राम कदम ने कहा कि एक दल के रूप में हम न ही किसी के समर्थन में हैं न विरोध में हैं। हम बस चाहते हैं कि इस पूरे मामले की जांच निष्पक्ष हो। हम चाहते हैं ये जो वसूली करने वाले हैं उनकी जांच हो। हम किसी का समर्थन नहीं कर रहे हैं।

Next Stories
1 आप पहली सरकार, जिससे जनता को खतरा- बोले JDU नेता; शिवसेना प्रवक्ता का पलटवार- आप भी तो मोदी जी को घुसने नहीं दे रहे थे
2 बंगालः एंकर ने पूछा- आप लोगों का खेल तो नहीं हो गया? बोले TMC नेता- “अगर ममता चोरों की रानी, तो मोदी डाकुओं का सरदार है”
3 ये अच्छा मौका है, सब साफ करने का- BJP नेता से बोले अर्णब; शिवसेना प्रवक्ता ने कहा- पहले नार्को टेस्ट की बात करो
ये पढ़ा क्या?
X