ताज़ा खबर
 

अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी है आपातकाल 2.0! बोले BJP के कपिल मिश्रा- करेंगे सत्याग्रह; तेजिंदर बग्गा भी देंगे साथ

अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले मिश्रा ने कहा कि अगर आज शाम तक अर्णब गोस्वामी की रिहाई नहीं किया तो वे कल से महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ राजघाट पर सत्याग्रह करेंगे।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 7, 2020 2:05 PM
Arnab Goswami, Arnab Goswami, republic TV, mumbai police arrest, Cm uddhav thakre, Tejinder Baggaभारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने राजघाट पर सत्याग्रह करने की धमकी दी है। (file)

इंटीरियर डिजाइनर को खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले में रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस के इस कदम की कई राजनेता और पत्रकार निंदा कर रहे हैं। इसे लेकर अब भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट किया है।

अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले मिश्रा ने कहा कि अगर आज शाम तक अर्णब गोस्वामी की रिहाई नहीं किया तो वे कल से महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ राजघाट पर सत्याग्रह करेंगे। मिश्रा ने लिखा “अगर आज शाम तक अर्णब गोस्वामी की रिहाई नहीं होती तो कल सुबह 9 बजे से ठाकरे सरकार के पाप, अपराध, अत्याचार और अन्याय के खिलाफ राजघाट पर सत्याग्रह करेंगे। सरकारी गुंडागर्दी, संविधान की हत्या, मीडिया का गला घोटने के खिलाफ सड़क पर उतरना जरूरी है, आप भी आइये।”

कपिल मिश्रा के ट्वीट को शेयर करते हुए भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा ने भी साथ दें की बात कही है। बग्गा ने लिखा “कल सुबह मैं भी आऊंगा ठाकरे सरकार के द्वारा लगाए आपातकाल 2.0 के खिलाफ।” भाजप नेता के इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक ने लिखा “अबे सच्चाई नहीं पता है क्या किसी केस की फाइल खुली है उसमें अर्नव गोस्वामी का नाम है पत्रकारिता के लिए गिरफ्तार नहीं किया गया है।” एक अन्य यूजर ने लिखा “दुर्घटना मुंबई में हुई है,हॉस्पिटल दिल्ली में न खोले,मरीज को मुंबई में इलाज की। जरूरत है,केंद्र में। विराजमान इतने बड़े बड़े डॉक्टर क्या कर रहे है।”

बता दें कपिल मिश्रा ने पटाखा बैन को लेकर दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल से सवाल किया, ‘क्या हर साल दिवाली पर पटाखों को बैन करना उचित है? दिल्ली में आज तो पटाखे नहीं जल रहे हैं तो प्रदूषण का स्तर आज खराब क्यों है? करवा चौथ के दिन चांद देखने के लिए एक-एक घंटे जद्दोजहद करनी पड़ी और प्रदूषण अपने चरम पर था, लेकिन तब तो पटाखे नहीं चल रहे थे?’

कपिल मिश्रा ने केजरावाल से सवाल किया कि प्रदूषण कम करने के लिए वह क्या और कब करेंगे? उन्होंन कहा, ‘केजरीवाल जी बताएं कि वह प्रदूषण कम करने के लिए क्या और कब करेंगे?’ उन्होंने कहा, ‘हर साल का यही तमाशा है कि दिवाली पर तो पटाखों पर प्रतिबंध लगा देते हैं और पूरे साल कोई प्रतिबंध नहीं. और पटाखों से कोई अलग प्रदूषण होता है इसकी कोई रिपोर्ट भी नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अर्णब गोस्वामी को ‘कलियुग के अभिमन्यु’ बता Republic TV पर बोले महंत- Shivsena चीफ का बेटा ड्रग्स का…एंकर ने ‘दबवा’ दी चैनल पर आवाज
2 एमफिल छोड़ आतंकी बनने वाला जुबैर वानी बना हिज़्बुल कमांडर, सुरक्षाबलों ने छह महीने में मार गिराए दो सरगना
3 नरेंद्र मोदी सरकार के फैसले के ख़िलाफ़ बोले BJP नेता, कहा- पार्टी सुन ही नहीं रही हमारी बात, Congress उठा रही फायदा
ये पढ़ा क्या ?
X