ताज़ा खबर
 

VIDEO: अरे, तुम क्या उखाड़ोगे रे? मैं तुम्हारा घमंड उखाड़ दूंगा- Republic TV पर शो में संजय राउत पर आपा खो बैठे अर्नब गोस्वामी

गोस्वामी ने तंज कसते हुए कहा कि "ऐसा लगता है कि उद्धव ठाकरे जब सुबह उठते हैं और लोगों से मिलते हैं तो उन्हें गुड मॉर्निंग बोलने के बजाय उखाड़ देंगे बोलते हैं।

arnab goswamiरिपब्लिक टीवी पर गरजे अर्नब गोस्वामी

महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार, उद्धव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ हमलावर अर्नब गोस्वामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। दरअसल यह वीडियो अर्नब के टीवी प्रोग्राम का है। जिसमें वह विभिन्न पैनलिस्ट के साथ डिबेट कर रहे हैं। इस दौरान अर्नब ने कहा कि “आजकल शिवसेना के लोग कह रहे हैं कि उखाड़ देंगे-उखाड़ देंगे!” अर्नब ने कहा कि, “अरे तुम क्या उखाड़ोंगे? मैं तुम्हारा घमंड उखाड़ दूंगा।”

दरअसल अर्नब गोस्वामी और उनके चैनल रिपब्लिक भारत का आरोप है कि शिवसेना ने उनके चैनल के प्रसारण को मुंबई में रुकवाने के लिए केबल ऑपरेटर्स को धमकी दी है। यही वजह है कि अर्नब गोस्वामी शिवसेना सरकार और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और संजय राउत पर जमकर बरस रहे हैं। डिबेट के दौरान अर्नब ने कहा कि “आजकल शिवसेना के लोगों की फेवरेट लाइन है उखाड़ देंगे-उखाड़ देंगे!”

गोस्वामी ने तंज कसते हुए कहा कि “ऐसा लगता है कि उद्धव ठाकरे जब सुबह उठते हैं और लोगों से मिलते हैं तो उन्हें गुड मॉर्निंग बोलने के बजाय उखाड़ देंगे बोलते हैं। संजय राउत सुबह शीशे के सामने दंत मंजन करते हुए कहते हैं कि उखाड़ देंगे! अरे क्या उखाड़ोगे रे, मैं तुम्हारा घमंड उखाड़ दूंगा। सुशांत, दिशा के कातिलों को उखाड़ दूंगा। संजय राउत बहुत शौक है ना तुम्हें उखाड़ने का, देश ये तुम्हें ही उखाड़ देगा।”

इस डिबेट के दौरान ही अर्नब गोस्वामी ने संजय राउत को ‘वॉकिंग टॉकिंग कॉमेडी शो’ बताया था और उद्धव ठाकरे के बारे में बोलते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे की उनके सामने आने की हिम्मत नहीं है। डिबेट के दौरान अर्नब ने कहा कि ‘हमने हमेशा जनता के लिए मुद्दे उठाए हैं। पालघर का मुद्दा देश का मुद्दा था, तब भी हमारी आवाज रोकने की कोशिश की गई। सुशांत का मुद्दा भी देश का मुद्दा है, आप हमारी आवाज रोकने की कोशिश कर रहे हैं।’

गोस्वामी ने कहा कि “आप (उद्धव ठाकरे) मुख्यमंत्री होने के योग्य ही नहीं हो। आप संजय राउत जैसे चापलूसों की सलाह पर चल रहे हो।” अर्नब ने संजय राउत को ‘कार्टून कैरेक्टर’ भी बता दिया। बता दें कि अर्नब गोस्वामी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही इस मामले को लगातार उठा रहे हैं और शिवसेना सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। अब कंगना रनौत के घर पर हुई बीएमसी की कार्रवाई और रिपब्लिक के प्रसारण को रोकने जैसे मुद्दों के चलते अर्नब लगातार शिवसेना सरकार के खिलाफ जमकर बोल रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली दंगे में येचुरी समेत 5 अभियुक्त नहीं, BJP प्रवक्ता का दावा- इन्होंने ही भड़काएं दंगे, मुस्लिमों का किया ‘ब्रेनवॉश’
2 बंदूकों संग लाशें जम चुकी थीं, हम खींच रहे थे तो शरीर के जमे हिस्से भी बाहर आ गए थे- 1962 की जंग लड़ने वाले सैनिक बोले- सर्दियों में हुई जंग तो बढ़ेगी चुनौती
3 COVID-19: फेस मास्क पहनने से मिल रही संक्रमण से इम्युनिटी? जानें क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स
यह पढ़ा क्या?
X