ताज़ा खबर
 

VIDEO: उद्धव ठाकरे पर गरजे अर्नब गोस्वामी, डिबेट में बोले- मेरे सामने आने की आपकी हिम्मत नहीं; राउत को बताया ‘वॉकिंग-टॉकिंग कॉमेडी शो’

अर्नब ने उद्धव ठाकरे की आलोचना करते हुए कहा कि "आप (उद्धव ठाकरे) मुख्यमंत्री होने के योग्य ही नहीं हो। आप संजय राउत जैसे चापलूसों की सलाह पर चल रहे हो।"

arnab goswamiरिपब्लिक टीवी पर गरजे अर्नब गोस्वामी

सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत के मामले पर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर जमकर निशाना साध रहे मशहूर पत्रकार अर्नब गोस्वामी एक बार फिर उद्धव ठाकरे और संजय राउत पर जमकर बरसे हैं। अपने टीवी कार्यक्रम में अर्नब गोस्वामी ने शिवसेना मुखिया उद्धव ठाकरे को निशाने पर लेते हुए कहा कि “उद्धव ठाकरे की मेरे सामने आने की तो हिम्मत नहीं है और कहते हो कि रिपब्लिक भारत को बंद करेंगे।”

दरअसल रिपब्लिक भारत चैनल ने आरोप लगाया है कि शिवेसना ने उनके टीवी चैनल के प्रसारण को रोकने की कोशिश की है। आरोप लगाया कि शिवसेना ने मुंबई के सभी केबल ऑपरेटर्स को रिपब्लिक भारत का प्रसारण नहीं करने की कथित धमकी दी है। नाराजगी जाहिर करते हुए अर्नब गोस्वामी ने अपने टीवी प्रोग्राम में कहा कि “आपका चापलूस नंबर वन वॉकिंग-टॉकिंग कॉमेडी शो संजय राउत, जिसने केबल ऑपरेटर्स को धमकी दी है कि वह रिपब्लिक भारत ना दिखाएं।”

अर्नब गोस्वामी ने कहा कि “हमने हमेशा जनता के लिए मुद्दे उठाए। पालघर का मुद्दा देश का मुद्दा था, तब भी हमारी आवाज रोकने की कोशिश की गई। सुशांत का मुद्दा भी देश का मुद्दा है, आप फिर हमारी आवाज रोकने की कोशिश कर रहे हैं।”

अर्नब ने उद्धव ठाकरे की आलोचना करते हुए कहा कि “आप (उद्धव ठाकरे) मुख्यमंत्री होने के योग्य ही नहीं हो। आप संजय राउत जैसे चापलूसों की सलाह पर चल रहे हो।” इसके बाद गोस्वामी ने संजय राउत को ‘कार्टून कैरेक्टर’ बता दिया।

अर्नब गोस्वामी ने उद्धव ठाकरे और संजय राउत पर बरसते हुए कहा कि ‘वह बात बात में कहते हैं कि उखाड़ देंगे, उखाड़ देंगे। इसलिए मुझे लगता है कि ‘सुबह सुबह जब उद्धव ठाकरे किसी से मिलते हैं तो गुड मॉर्निंग की बजाय उखाड़ देंगे बोलते हैं। संजय राउत जब शीशे में खुद को देखते हैं तो बोलते हैं कि उखाड़ देंगे। अर्नब गोस्वामी ने कहा कि मैं तुम्हारा घमंड उखाड़ दूंगा।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अभिव्यक्ति और भाषण की आजादी का अधिकार असीमित नहीं है- बॉम्बे HC की टिप्पणी
2 हेट स्पीच केसः दिल्ली विधानसभा की कमेटी ने Facebook अधिकारियों को किया तलब, कहा- 15 सितंबर को हाजिर हों
3 चीन धोखेबाज, युद्ध के वक्त सब देखेंगे अपना राष्ट्रहित, भारत के लिए कोई नहीं भेजेगा सैन्य मदद- बोले पूर्व विदेश मंत्री
ये पढ़ा क्या?
X