जब प्रशांत किशोर से अर्नब गोस्वामी ने की ओवैसी की बात, जवाब मिला- मुझे नहीं पता कि वो लड़ रहे हैं

प्रशांत किशोर ने याद दिलाया कि किस तरह से दिल्ली चुनाव में बीजेपी ने अपने सभी मुख्यमंत्रियों को चुनाव प्रचार में झोंक दिया था।

punjab, congressचुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर। (Indian Express)।

रिपब्लिक चैनल को दिए इंटरव्यू में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से एंकर अर्नब गोस्वामी ने पूछा कि आप क्या आप बंगाल चुनाव में मुस्लिम वोट बैंक को लेकर डरे हुए हैं? इसका जवाब देते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि हमें डर किस बात का होगा? किशोर ने साफ किया कि जितना डर वोट खिसकने को लेकर मुस्लिम को लेकर है उतना ही डर हिंदुओं को लेकर भी है। अगर भरोसा है तो दोनों समदुाय के वोटरों पर है।

इसके बाद अर्नब कहने लगे कि आप ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि पार्टी ने करोड़ों रुपए खर्च कर हैदराबाद से एक पार्टी को चुनाव में लाने का काम किया? अर्नब ने पूछा कि जिस पार्टी के बारे में ममता बात करती हैं वो कौन है? इसका जवाब देते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि मुझे खुद नहीं पता कि वह पार्टी कौन सी है? अर्नब ने साफ किया कि ओवैसी की पार्टी AIMIM की ओर ममता बनर्जी का इशारा है। प्रशांत किशोर ने अनजान बनते हुए कहा कि क्या ओवैसी चुनाव लड़ रहे हैं?

इंटरव्यू में एंकर ने पूछा कि क्या आप लोग बंगाल चुनाव से अपनी पकड़ खोते जा रहे हैं? प्रशांत किशोर ने कहा कि बीजेपी हमेशा इसी तरह से चुनाव लड़ती है। ऐसे में घबराने और चुनाव पर पकड़ खोने जैसी कोई बात नहीं है।

प्रशांत किशोर ने याद दिलाया कि किस तरह से दिल्ली चुनाव में बीजेपी ने अपने सभी मुख्यमंत्रियों को चुनाव प्रचार में झोंक दिया था। किशोर ने कहा कि बंगाल चुनाव में बहुत से लोगों को बुलाकर बीजेपी की जीत तय नहीं हो जाती है।

प्रशांत किशोर ने कहा कि हर सर्वे में टीएमसी आगे रही है। बीजेपी बड़े-बड़े दावे कर रही है। चुनावी प्रचार में सारी चीजें झोंक रही है। वह यह सब खुद को टीएमसी के बराबर खड़ा करने के लिए कर रही है।

प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि शाह ने अपनी चुनावी टीम बदल ली होगी क्योंकि उन्होंने दिल्ली और झारखंड चुनाव में भी बड़े -बड़े दावे किए थे।

प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर हम गंभीरता से चुनाव लड़ते हैं तो मीडिया कहती है कि हम घबराए हुए हैं और अगर गंभीर नहीं होते हैं तो मीडिया कहती है कि हम हार मान चुके हैं।

Next Stories
1 कोरोना से मौत, परिजन का आरोप, शव को भी नहीं छोड़ा, निकाल ली किडनी, पकड़ा दी दूसरी लाश
2 राहुल गांधी ने वैक्सिनेशन का ग्राफ दिखा कहा, झूठ बोलने वाली मशीन, PR के बजाए टीकाकरण पर करो खर्च
3 महाराष्ट्रः शराब की दुकानें बंद, सैनिटाइजर पी गए, सात लोगों की मौत
यह पढ़ा क्या?
X