मास्क न लगाने पर अर्नब करने लगे सवाल, शिवसेना प्रवक्ता ने तुरंत लगा लिया मास्क

अर्नब गोस्वामी ने राजनीतिक दलों से कहा- "हजारों-लाखों की संख्या में लोग मरते रहें, फिर भी अपने बीच में लड़ते रहते हैं। शवों की लाइन लगी हुई है। मगर आप लोग टीवी पर एक-दूसरे से लड़ेंगे। अरे कभी तो एक हो जाओ।"

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र मुंबई | Updated: April 15, 2021 12:47 PM
Republic TV, Arnab Goswami, Sanjay Guptaरिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्नब गोस्वामी और शिवसेन नेता संजय गुप्ता।

देशभर में कोरोनावायरस महामारी के चलते हालात खराब हो रहे हैं। इसका सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में देखा जा रहा है। वहीं चुनावी राज्यों में राजनीतिक दलों की रैलियों और कुंभ मेले में जुट रही भीड़ को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं। इसी पर बहस के दौरान टीवी डिबेट में एंकर अर्नब गोस्वामी ने सभी पैनलिस्टों के सामने मास्क लगाने की शर्त रख दी। उन्होंने कहा कि आज से चैनल पर जो मास्क नहीं पहनेगा, उस पर 10 हजार रुपए का जुर्माना लगेगा। इस पर शिवसेना के नेता संजय गुप्ता ने तुरंत ही मास्क पहन लिया और पहल के लिए अर्नब की तारीफ भी की।

क्या थी बहस?: दरअसल, अर्नब गोस्वामी ने कोरोना के बढ़ते केसों का मामला उठाते हुए कहा था कि भारत के जितने नेता हैं, जितने राजनीतिक दलों के लोग हैं। हजारों-लाखों की संख्या में लोग मरते रहें, फिर भी अपने बीच में लड़ते रहते हैं। शवों की लाइन लगी हुई है। मगर आप लोग टीवी पर एक-दूसरे से लड़ेंगे। अरे कभी तो एक हो जाओ। मोदी खराब है, मोदी ने ये नहीं किया, वो नहीं किया। अरे आपने क्या किया। योगी खराब है। आप हर चीज में मोदी, योगी और अमित शाह छोड़कर कुछ नहीं दिखता। आपको हर चीज में मौका लगता है।

अर्नब ने पूछा- ‘कितनी पार्टियां मास्क को देंगी महत्व’: अर्नब ने कहा, “ये महासंकट है। अगर ऐसा दो हफ्ते चला तो पता है क्या होने वाला है। मैं आपसे विनती करता हूं कि उंगली दिखाकर लड़ नहीं पाएंगे हम। सब कह रहे हैं एक साथ मिलकर लड़ना चाहिए। तो मेरा एक आग्रह है कि आज हम डिसाइड कर लें रिपब्लिक भारत पर कि जो मास्क नहीं पहनेगा उस पर 10 हजार रुपए का जुर्माना लगेगा। आपमें से हिम्मत है किसी के कहने की कि हमारी पार्टी इसकी समर्थन करेगी। क्योंकि आपको दो वोट कम मिलेंगे। फिर आप सोचेंगे कि हमें वोट कैसे मिलेंगे।

शिवसेना प्रवक्ता बोले- आपकी गंभीरता को सलाम: इस पर शिवसेना प्रवक्ता संजय गुप्ता ने पहले बीच शो में ही मास्क लगा लिया। इसके बाद उन्होंने रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी की तारीफ करते हुए कहा कि आपने बिल्कुल सही कहा है। जिस गंभीरता से आज आप बात कर रहे हैं, आपकी गंभीरता को सलाम करता हूं। जिस तरह से आपने इस बात को उठाया है। इस तरह से तो आप कभी करते नहीं थे डिबेट।

Next Stories
1 निजामुद्दीन की मस्जिद में नमाज पढ़ने को हरी झंडी, केंद्र की दलील पर दिल्ली HC ने कहा- नमाजियों की संख्या को तय करना उचित नहीं
यह पढ़ा क्या?
X