ताज़ा खबर
 

कहीं नहीं मिल रहा तो बेल के लिए सुप्रीम कोर्ट गए रिपब्लिक के मालिक अर्नब गोस्वामी

रायगढ़ की सत्र अदालत ने मुंबई पुलिस की याचिका पर अर्नब गोस्वामी और अन्य दो के खिलाफ फैसला सुरक्षित रख लिया है। पुलिस ने अपनी याचिका में मजिस्ट्रेट के अर्नब को पुलिस हिरासत के बजाय न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था।

Republic TV Editor, arnab goswamiरिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी। (पीटीआई)

बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत नहीं मिलने के बाद अब अर्नब गोस्वामी ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने अर्नब गोस्वामी को अग्रिम जमानत देने से इंकार कर दिया था और उनसे सेशन कोर्ट जाने को कहा था। इस पर अर्नब गोस्वामी ने बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। सुप्रीम कोर्ट अर्नब गोस्वामी की याचिका पर बुधवार को यानि कि 11 नवंबर को सुनवाई करेगा।

वहीं रायगढ़ की सत्र अदालत ने मुंबई पुलिस की याचिका पर अर्नब गोस्वामी और अन्य दो के खिलाफ फैसला सुरक्षित रख लिया है। पुलिस ने अपनी याचिका में मजिस्ट्रेट के अर्नब को पुलिस हिरासत के बजाय न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था।

उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ अर्णब गोस्वामी ने यह अपील अपने वकील निर्मिमेष दुबे के माध्यम से दायर की है। याचिका में महाराष्ट्र सरकार के साथ ही अलीबाग थाने के प्रभारी, मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को भी पक्षकार बनाया है। इस बीच महाराष्ट्र सरकार ने भी अपने अधिवक्ता सचिन पाटिल के माध्यम से न्यायालय में कैविएट दाखिल की है ताकि उनका पक्ष सुने बगैर गोस्वामी की याचिका पर कोई आदेश नहीं दिया जाए।

बता दें कि एक इंटीरियर डिजाइनर और उसकी मां को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मामला 2018 का है। अर्नब गोस्वामी पर आरोप है कि उन्होंने इंटीरियर डिजाइनर की बकाया राशि का कथित रूप से भुगतान नहीं किया था। जिसके चलते आर्थिक तंगी से परेशान होकर इंटीरियर डिजाइनर ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल अर्नब गोस्वामी को रायगढ़ की तलोजा जेल में रखा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ब‍िहार चुनाव मतगणना: रुझान पलटे तो आज तक की एंकर अंजना ओम कश्‍यप बोलीं- जनता की भावना समझने में लोग नाकाम रहे
2 ब‍िहार व‍िधानसभा चुनाव नतीजे: डूबेंगे तो साथ ही डूबेंगे, रुझानों में जदयू को कम सीटें आने पर बोले बीजेपी प्रवक्‍ता
ये पढ़ा क्या?
X