ताज़ा खबर
 

वरिष्ठ पत्रकार अर्णब के बाद अब अमिश देवगन पर मुंबई में FIR, हजरत गरीब नवाज पर अपमानजनक टिप्पणी के आरोप

आमिश के खिलाफ कांग्रेस नेता जीशान सिद्दीकी ने एफ़आईआर कराई है। उन्होने अमिश पर 16 जून को प्रसारित होने वाले उनके शो पर संत ख्वाजा मोनुद्दीन चिश्ती पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया है।

Author नई दिल्ली | Updated: June 17, 2020 5:38 PM
अमिश देवगन के मुंबई के निर्मल नगर पुलिस स्टेशन में एफ़आईआर दर्ज़ कराई गई है।

वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी के बाद अब न्यूज़ 18 के एंकर अमिश देवगन के मुंबई के निर्मल नगर पुलिस स्टेशन में एफ़आईआर दर्ज़ कराई गई है। आमिश के खिलाफ कांग्रेस नेता जीशान सिद्दीकी ने एफ़आईआर कराई है। उन्होने अमिश पर 16 जून को प्रसारित होने वाले उनके शो पर संत ख्वाजा मोनुद्दीन चिश्ती पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया है।

जीशान ने अमिश के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज़ कराते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होने ट्वीट कर लिखा “मैं व्यक्तिगत रूप से न्यूज़ 18 के एंकर अमीश देवगन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए पूर्व बांद्रा के निर्मल नगर पुलिस स्टेशन गया था। अमीश देवगन विश्व प्रसिद्ध संत हज़रत ग़रीब नवाज़ के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी को कर आसानी से बच कर नहीं निकाल सकते हैं।”

जीशान के इस ट्वीट पर काफी लोगों ने अपनी टिप्पणियां की हैं। एक यूजर ने लिखा “ग्रेट जॉब ज़ीशान भाई। अल्लाह आप को लंबी उम्र दे।” एक ने लिखा “जब तक मुसलमानो के खिलाफ जहर उगलने वाले अमिश देवगन जैसे लोगों को जेल में नहीं डाला जाएगा। ये नहीं सुधरेंगे।” एक ने लिखा “ज़ीशान भाई बहुत खूब लंबी उम्र दे अल्लाह आपको।” एक अन्य यूजर ने लिखा “उसने इस बार गलती नहीं गुनाह किया है। अमीश देवगन पत्रकार को गिरफ्तार किया जाए।”

बता दें इससे पहले टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी से मुंबई पुलिस ने 12 घंटे तक पूछताछ की थी। गौरतलब है कि टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी पर एफआईआर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 153 (दंगा भड़काने के इरादे से उकसाना), 153 ए (विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना), 295 ए (नागरिकों के किसी भी वर्ग की धार्मिक भावनाओं को भड़काना), 500 (मानहानि), 505(2) और 120 बी (आपराधिक साजिश) के तहत दर्ज किया गया है। वहीं, 19 मई को सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को मुंबई पुलिस से लेकर सीबीआई को देने से इंकार कर दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 झड़प वाली जगह पर 200 गाड़ियों के साथ अभी भी डटी है चीनी सेना, भारतीय जवान भी अपनी सरजमीं पर मुस्तैद, सैटेलाइट इमेजरी से खुलासा
2 India China Faceoff: सेना ने जारी की लद्दाख में शहीद 20 जवानों की सूची, जानें- जाबांजों के नाम
3 20 जवानों की शहादत के 36 घंटे बाद बोली सरकार- गलवान में सैनिक गंवाना बहुत परेशान करने वाला और दु:खद
राशिफल
X