ताज़ा खबर
 

अरनब गोस्वामी का दावा- एक मीडिया हाउस ने दी धमकी, नेशन वांट्स टु नो बोला तो करवा दूंगा गिरफ्तार

अर्नब गोस्वामी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो मैसेज जारी किया किया है। इस मैसेज में उन्होंने कहा है,' जेल भेजने की धमकी से मैं रुकने वाला नहीं हूं।

MP MB rajesh, ‎CPI(M) MP MB rajesh, Arnab goswami, Republic, TV debate, Unethical journalist, Hindi news, Jansattaपत्रकार अरनब गोस्वामी

अंग्रेजी मीडिया के देश के चर्चित चेहरे अर्नब गोस्वामी को एक मीडिया हाउस से अंग्रेजी का एक मुहावरा इस्तेमाल ना करने की धमकी मिली है। अर्नब गोस्वामी जब अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ में थे तो इस चैनल पर उनका सबसे पसंदीदा वाक्य था ‘नेशन वांट्स टु नो’। अर्नव गोस्वामी अपने शो ‘द न्यूज ऑवर’ में कई बार इस लाइन का इस्तेमाल करते थे। दरअसल ये लाइन उनकी पहचान के साथ जुड़ गया था। लेकिन अर्नब गोस्वामी के मुताबिक अब एक मीडिया हाउस ने कानूनी नोटिस भेजकर अर्नब गोस्वामी को धमकी दी है कि वे इस लाइन का इस्तेमाल ना करें अन्यथा उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी और उन्हें जेल भिजवा दिया जाएगा।

अर्नब गोस्वामी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो मैसेज जारी किया किया है। इस मैसेज में उन्होंने कहा है,’ जेल भेजने की धमकी से मैं रुकने वाला नहीं हूं, अपने पैसे भरे बैग और वकीलों को ले आओ, मेरे खिलाफ ‘नेशन वांट्स टु नो’ फ्रेज का इस्तेमाल करने के लिए आपराधिक मुकदमा दर्ज कर दो। तुम जो चाहो वो कर सकते हो, तुम्हारे पास जितना भी पैसा है खर्च कर लो और मुझे गिरफ्तार करवा दो, मैं अभी अपने स्टुडियो में इंतजार कर रहा हूं, आओ अपनी धमकी पर अमल कर लो।’इस ऑडियो मैसेज में अर्नब गोस्वामी बताते हैं कि आखिर ‘नेशन वांट्स टु नो’ मुहावरा है किसका। अर्नब आगे कहते हैं कि दर्शकों ये मुहावरा ‘नेशन वांटस टु नो’ आपका है, आपसे जुड़ा है। ये बताता है कि हम क्या करते हैं, कौन से मुद्दे उठाते हैं, कौन सा सवाल उठाते हैं और कैसे जवाबदेही तय करते हैं। अर्नब के मुताबिक वह पिछले 20 साल से अपने रिपोर्टिंग और डिबेट शो में इस मुहावरे का गर्व के साथ इस्तेमाल करते आए हैं। अर्नब कहते हैं कि वे उन लोगों के आभारी हैं जिन्होंने उनकी पत्रकारिता को जनहित का प्रतिनिधित्व करने के लायक समझा है।

देखिए संबंधित ऑडियो

Source-Facebook/Republic

हालांकि अर्नब ने ये नहीं बताया कि उन्हें ये कानूनी नोटिस कहा से आया है, पर उन्होंने इतना जरुर कहा कि इस मीडिया ग्रुप का मकसद किसी तरह से रिपब्लिक टीवी का लॉन्च देर करवाना और रुकवाना है। आपको बता दें कि टाइम्स नाउ का साथ छोड़ने के बाद अर्नब गोस्वामी रिपब्लिक नाम का ये नया चैनल ला रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीडियो: मगरमच्छ ने जल में रहकर ले लिया हाथी के बच्चे से बैर, देखिए क्या हुआ नतीजा
2 दिल्ली: 10 साल की बच्ची के रेप मामले की जांच कर रही महिला सब-इंस्पेक्टर पर दर्ज होगी उसी बच्ची के रेप की FIR
3 कश्‍मीर: युवक को सेना की जीप के आगे बांधने को अटार्नी जनरल ने सही ठहराया, कहा- हालात की मांग यही थी
यह पढ़ा क्या?
X