ताज़ा खबर
 

कान खोल कर सुन लो उद्धव ठाकरे…फिर तुम्हारी सरकार जाएगी, अरनब गोस्वामी ने सीएम को दिया खुला चैलेंज, वीडियो वायरल

टीवी पत्रकार अरनब गोस्वामी ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को खुला चैलेंज दिया है कि अगर रिया चक्रवर्ती के साथ किसी भी शिवसेना नेता का लिंक निकला तो उनकी सरकार जाएगी।

Arnab Goswami, Uddhav Thackrey, Sushant SIngh Rajpootअरनब गोस्वामी ने सीएम उद्धव ठाकरे को खुला चैलेंज दिया है।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। टीवी न्यूज चैनलों पर भी इस मामले को लेकर बहस का दौर खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। इस कड़ी में टीवी पत्रकार अरनब गोस्वामी ने अपने कार्यक्रम में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को खुला चैलेंज दिया कि उनकी सरकार गिर जाएगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अरनब गोस्वामी कहते हैं, ”आज के बाद सुन लो उद्धव ठाकरे अगर शिवसेना का कोई भी जूनियर या सीनियर नेता, सुन लो मेरी बात उद्धव ठाकरे कान खोलकर सुन लो। जूनियर या सीनियर यानी की किशोर या वृद्ध। यानी की यंग या ओल्ड कोई भी शिवसेना के नेता का लिंक आता है रिया चक्रवर्ती के साथ। मैं खुलकर कह रहा हूं सुन लो उद्धव ठाकरे ये पूछता है भारत प्रोग्राम है।”

उन्होंने आगे कहा कि, ”सुन लोग अगर रिया चक्रवर्ती के साथ पता चले कि कोई भी शिवसेना का बड़ा नेता इन्वॉल्व था। यह पहली बात और दूसरी बात अगर दिशा की पार्टी में कोई भी शिवसेना वाला गया था, सुन लो उद्धव ठाकरे 9 तारीख को पता करो कौन- कौन गया था। अगर शिवसेना के कोई निकले इसमें तो उद्धव ठाकरे कुर्सी तुम्हारी जाएगी सरकार तुम्हारी जाएगी। पूरी दुनिया के लोग तुमसे सवाल करेंगे।”

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एजेंसी की एफआईआर में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक, मां संध्या चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है। इन सभी लोगों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, चोरी, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 …जब चुनाव लड़ने के लिए गुप्तेश्वर पांडे ने लिया था वीआरएस, सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं बिहार के डीजीपी
2 योगी के अयोध्या में मस्जिद उद्घाटन में नहीं जाने के बयान पर राजनीति गर्म, सपा बोली- यूपी की जनता से माफी मांगे मुख्यमंत्री
3 मुझे संदेह है कि रक्षा मंत्रालय में चीनी जासूस है- बोले पी चिदंबरम
ये पढ़ा क्या?
X