ताज़ा खबर
 

जम्मू: सेना के कैम्प पर फायरिंग कर भागे 2 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

गोलीबारी में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि, देर रात होने का फायदा उठाकर संदिग्ध अंधेरे में भाग गए। जिनके लिए तलाशी अभियान चलाया गया है।

Author December 30, 2018 12:38 PM
रात होने का फायदा उठाकर संदिग्ध आतंकी भाग गए। (फोटो सोर्स : Indian Express)

जम्मू में दोनों संदिग्ध आतंकियों को लेकर तलाशी अभियान चलाया गया है। रत्नूचक में सेना के कैम्प के बाहर सुरक्षा बलों पर दो संदिग्धों ने गोलियां चला दी थीं। इन्हीं की खोज के लिए अभियान चलाया जा रहा है। घटना शनिवार की देर रात 2 बजे की है। कैंप के बाहर सुरक्षाकर्मियों की नजर दो संदिग्धों पर पड़ी। जिसकी जानकारी अधिकारियों को दी गई।

वहां मौजूद जवानों द्वारा टोकने पर संदिग्धों ने फायरिंग शुरू कर दी। कुछ ही देर में अन्य जवानों ने आकर मुंहतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया। हालांकि इस गोलीबारी में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि, देर रात होने का फायदा उठाकर संदिग्ध अंधेरे में भाग गए। जिनके लिए तलाशी अभियान चलाया गया है। सेना के कैंप से लगे सांबा जिले के पूरे इलाके को सुरक्षा बलों ने अपने कब्जे में ले रखा है। यहीं उन संदिग्ध आतंकियों की तलाश की जा रही है।

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा स्थित राजपुरा इलाके में शनिवार (29 दिसंबर) को मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने चार आतंकी मार गिराए। कुछ टेलीविजन न्यूज रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से ये आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के बताए जा गए थे। जवानों ने इसके बाद आसपास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया, जिसके बाद उन पर पत्थरबाजी की गई। इस मुठभेड़ की वजह से 16 स्थानीय लोग भी घायल हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

इस मामले पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि, हंजन इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिली थी, जिसके बाद हमारी ओर से घेराबंदी की गई। तलाश अभियान चलाया। वहां छिपे आतंकवादियों ने अचानक से गोलियां चला दी थीं, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X