scorecardresearch

VIDEO: अभिनंदन का जवाब? पाकिस्तानी आतंकी से सेना ने पूछा- चाय कैसी लगी

सेना ने कश्मीर से आतंकवादियों को पकड़ा है। लेफ्टिनेंट जनरल ने इस दौरान कहा कि ‘पाकिस्तान ज्यादा से ज्यादा आतंकवादियों को घुसपैठ के जरिए कश्मीर घाटी में पहुंचाकर अशांति फैलाने की कोशिश कर रहा है।

VIDEO: अभिनंदन का जवाब? पाकिस्तानी आतंकी से सेना ने पूछा- चाय कैसी लगी
जम्मू-कश्मीर में सेना ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी गिरफ्तार किए हैं। (फोटो-ANI)

सेना ने बुधवार को पाकिस्तानी घुसपैठियों के दो वीडियो जारी कर आतंक परस्त पाक की असलियत एक बार फिर दुनिया के सामने रखी। सेना ने वीडियो जारी कर आतंकियों का कबूलनामा दिखाया है। वीडियो में दो घुसपैठिए अपनी पहचान बताते नजर आ रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन ने कहा कि लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन। सेना ने दो वीडियो के जरिए दिखाया कि पाकिस्तान किस तरह भारत में घुसपैठिए की कोशिश कर रहा है। इस वीडियो में एक दिलचस्प चीज सामने आई।

दरअसल, वीडियो के अंत में भारतीय सेना के अधिकारी आतंकी से पूछते हैं- और चाय कैसी लगी? जिसके जवाब में आतंकी कहता है- चाय बहुत अच्छी लगी। सेना द्वारा ऐसे किए जाने को विंग कमांडर अभिनंदन के साथ पाकिस्तान में सलूक के जवाब के तौर पर देखा जा रहा है। दरअसल, जब अभिनंदन को पाकिस्तानी सेना ने पकड़ा था उसके बाद पाकिस्तानी सेना ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें वह चाय पी रहे थे।


सेना ने कश्मीर से आतंकवादियों को पकड़ा है। लेफ्टिनेंट जनरल ने इस दौरान कहा कि ‘पाकिस्तान ज्यादा से ज्यादा आतंकवादियों को घुसपैठ के जरिए कश्मीर घाटी में पहुंचाकर अशांति फैलाने की कोशिश कर रहा है। हमने 21 अगस्त को दो पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया जो कि लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम करते हैं। गिरफ्तार आतंकवादियों के नाम खलील अहमद और मोजम खोकर है।’

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-09-2019 at 06:07:56 pm
अपडेट