ताज़ा खबर
 

VIDEO: अभिनंदन का जवाब? पाकिस्तानी आतंकी से सेना ने पूछा- चाय कैसी लगी

सेना ने कश्मीर से आतंकवादियों को पकड़ा है। लेफ्टिनेंट जनरल ने इस दौरान कहा कि ‘पाकिस्तान ज्यादा से ज्यादा आतंकवादियों को घुसपैठ के जरिए कश्मीर घाटी में पहुंचाकर अशांति फैलाने की कोशिश कर रहा है।

जम्मू-कश्मीर में सेना ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी गिरफ्तार किए हैं। (फोटो-ANI)

सेना ने बुधवार को पाकिस्तानी घुसपैठियों के दो वीडियो जारी कर आतंक परस्त पाक की असलियत एक बार फिर दुनिया के सामने रखी। सेना ने वीडियो जारी कर आतंकियों का कबूलनामा दिखाया है। वीडियो में दो घुसपैठिए अपनी पहचान बताते नजर आ रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन ने कहा कि लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन। सेना ने दो वीडियो के जरिए दिखाया कि पाकिस्तान किस तरह भारत में घुसपैठिए की कोशिश कर रहा है। इस वीडियो में एक दिलचस्प चीज सामने आई।

दरअसल, वीडियो के अंत में भारतीय सेना के अधिकारी आतंकी से पूछते हैं- और चाय कैसी लगी? जिसके जवाब में आतंकी कहता है- चाय बहुत अच्छी लगी। सेना द्वारा ऐसे किए जाने को विंग कमांडर अभिनंदन के साथ पाकिस्तान में सलूक के जवाब के तौर पर देखा जा रहा है। दरअसल, जब अभिनंदन को पाकिस्तानी सेना ने पकड़ा था उसके बाद पाकिस्तानी सेना ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें वह चाय पी रहे थे।


सेना ने कश्मीर से आतंकवादियों को पकड़ा है। लेफ्टिनेंट जनरल ने इस दौरान कहा कि ‘पाकिस्तान ज्यादा से ज्यादा आतंकवादियों को घुसपैठ के जरिए कश्मीर घाटी में पहुंचाकर अशांति फैलाने की कोशिश कर रहा है। हमने 21 अगस्त को दो पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया जो कि लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम करते हैं। गिरफ्तार आतंकवादियों के नाम खलील अहमद और मोजम खोकर है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 करतारपुर कॉरिडोर: दो मुद्दों पर उभरे मतभेद, सिख श्रद्धालुओं से सर्विस चार्ज वसूलना चाह रहा पाकिस्तान
2 MP कांग्रेस में बढ़ा घमासान: विवाद में ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कूदे, बोले- बाहरी लोगों का हस्तक्षेप रोकें सीएम
3 पंजाब: पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 21 की मौत, कई बिल्डिंग्स को नुकसान, सीएम ने किया मुआवजे का एलान