ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी ने NBC एंकर को कहा- ट्विटर पर देखी तुम्हारी तस्वीर, एंकर ने पूछा- क्या आप ट्विटर पर हैं?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को रूसी राष्ट्रपति पुतीन के होम टाउन में थे।

NBC news की एंकर मेगिन केली, भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रुस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतीन। (Photo: Twitter/Megyn Kelly)

यूएस के प्रतिष्ठित न्यूज चैनल NBC news की एंकर मेगिन केली जरूर यह सोच रही होंगी कि उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने से पहले पूरी तैयारी के साथ आना चाहिए था। दरअसल मेगिन केली उस वक्त चर्चाओं में आ गई जब उन्होंने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह पूछा कि क्या मोदी ट्विटर पर हैं? ट्विटर पर पीएम मोदी दुनिया के दूसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले पॉलिटिकल लीडर और भारत में सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाली शख्सियत हैं। 46 साल की मेगिन केली ने सेंट पिटर्सबर्ग में डिनर पार्टी के दौरान भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रुस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतीन के साथ मुलाकात की थी। इस दौरान पीएम मोदी ने एंकर से कहा, “मैने तु्म्हारी तस्वीर ट्विटर पर देखी है। छाता लिए हुए।” इसपर न्यूज एंकर काफी खुश हुई और पीएम मोदी से पूछ बैठी कि क्या वो ट्विटर पर हैं।

केली ने अपने नए शो को लॉन्च किया है इसमें वह रुस के राष्ट्रपति और भारतीय प्रधानमंत्री मोदी का इंटरव्यू ले रही हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर इस विदेशी रिपोर्टर के इस सवाल को लेकर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। इस टीवी इंटरव्यू से पहले मेगिन केली ने दुनिया के इन दो बड़े नेताओं का गर्मजोशी से हाथ मिलाकर स्वागत किया था। इसी दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि उन्होंने केली की तस्वीर ट्विटर पर देखी है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को रूसी राष्ट्रपति पुतीन के होम टाउन में थे।

ड्रेस को लेकर भी हुईं ट्रोल:
इतना ही नहीं, न्यूज एंकर को अपनी ड्रेस को लेकर भी आलोचना का समाना करना पड़ रहा है। केली इंटरव्यू के दौरान नीले रंग के वेलवेच ड्रेस पहनकर आई थीं, जोकि ऑफ शॉल्डर थी। केली ने इस इंटरव्यू की एक तस्वीर ट्वीट भी की। एक यूजर ने इस ड्रेस पर आपत्ति जताते हुए लिखा कि ऐसा लगता है मानों केली किसी टिंडर डेट पर आई हों।

देखिए लोगों की प्रतिक्रियाएं:

टॉप 5 हेडलाइंस: भारत की GDP पर चीन ने मोदी को कोसा, कोहली को नहीं पसंद थे कुंबले और अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App