ताज़ा खबर
 

अपोलो हॉस्पिटल के ICU में भर्ती लड़की से डॉक्टर ने दो बार किया बलात्कार, वॉर्डब्‍वॉय भी गिरफ्तार

अपोलो हॉस्पिटल के एक डॉक्टर पर रेप का आरोप लगा है। यह मामला गुजरात के गांधीनगर में बने अपोलो हॉस्पिटल का है। लड़की वहां डेंगू के इलाज के लिए भर्ती हुई थी। आरोप है कि पिछले एक हफ्ते में डॉक्टर ने दो बार उसका रेप किया।

अपोलो हॉस्पिटल के एक डॉक्टर पर रेप का आरोप लगा है।

 

अपोलो हॉस्पिटल के एक डॉक्टर पर रेप का आरोप लगा है। यह मामला गुजरात के गांधीनगर में बने अपोलो हॉस्पिटल का है। लड़की वहां डेंगू के इलाज के लिए भर्ती हुई थी। आरोप है कि पिछले एक हफ्ते में डॉक्टर ने दो बार उसका रेप किया। लड़की के मुताबिक, रेप रविवार और सोमवार को हुआ था। लड़की का आरोप है कि रेप से पहले उसे कुछ नशीला पदार्थ दिया गया था। मेडिकल में भी रेप की पुष्टि हो गई है। इसके बाद डॉक्टर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, लड़की की उम्र 21 साल है। लड़की 22 अगस्त से वहां डेंगू के इलाज के लिए भर्ती थी। लेकिन, शनिवार को उसकी हालत ज्यादा बिगड़ गई और उसे आईसीयू (ICU) में शिफ्ट कर दिया गया। उसने पुलिस को बताया कि डॉक्टर के साथ-साथ वहां मौजूद स्टाफ ने भी उसका रेप किया था। जिसमें एक वॉर्ड ब्वॉय भी शामिल था। उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका नाम चंद्रकांत बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही पुलिस हॉस्पिटल की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

लड़की ने बताया कि उसके साथ यह कुकर्म हॉस्पिटल के उस एरिया में हुआ जहां पर देखने आने वालों (विजिटर्स) का जाना सख्त मना है। जिस डॉक्टर पर रेप का आरोप लगा है उसका नाम रमेश चौहान है। वह 28 साल है। वह अपोलो नाइट शिफ्ट में काम करता है। लड़की ने अपने पिता को लेटर लिखकर यह सब बताया था। पुलिस ने बताया कि उसे ड्रग्स की काफी हेवी डोज दी गई थी। हॉस्पिटल के मेडिकल सुप्रिटेंडेंट पियासा नाथ ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और वह पुलिस की हरसंभव मदद कर रहे हैं।

अपोलो भारत के लीडिंग हॉस्पिटल चेन है। दिल्ली समेत कई जगहों पर इसके हॉस्पिटल हैं। वेबसाइट के मुताबिक, अपोलो के पास 5 हजार डॉक्टरों का स्टाफ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App