AP Board Result 2016: आंध्रा बोर्ड ने घोषित किया 11वीं और 12वीं का परिणाम - Jansatta
ताज़ा खबर
 

AP Board Result 2016: आंध्रा बोर्ड ने घोषित किया 11वीं और 12वीं का परिणाम

आंध्र प्रदेश के शित्रा मंत्रालय की ओर से आंध्र प्रदेश बोर्ड का इंटर 11वीं इंटर और 12वीं का रिजल्ट डिकलेयर्ड कर दिया गया है

Author हैदराबाद | April 19, 2016 3:26 PM

आंध्र प्रदेश के शित्रा मंत्रालय की ओर से आंध्र प्रदेश बोर्ड का इंटर 11वीं और 12वीं का रिजल्ट डिकलेयर्ड कर दिया गया है। ऐसे में जहां कुछ स्टूडेंट्स के चेहरे पर खुशी देखने को मिलेगी तो वहीं कुछ के चेहरों पर मायूसी। BIEAP की ओर से राज्य में आयोजित हुए इंटर प्रथम वर्ष का परिणाम ऑफीसियल वेबसाइट bieap.gov.in पर अपलोड कर दिया गया है। जहां पर विजिट कर स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

BIEAP 2016 के परिणाम आने से राज्य के जिन स्टूडेंट्स ने फरवरी और मार्च में एग्जाम दिए थे, उनकी टेंशन अब दूर हो गई। आंध्र प्रदेश बोर्ड की 11वीं क्‍लॉस की परीक्षा में 4.82 लाख स्‍टूडेंट्स ने हिस्‍सा लिया। तो वहीं 12वीं क्‍लॉस के एग्जाम में करीब 7 लाख स्‍टूडेंट्स बैठे थे, जिनके परिणाम bieap.gov.in वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं।

आपको बता दें आंध्रप्रदेश के तेलंगाना से अलग होने के बाद बोर्ड की ओर से दूसरी बार यह एग्‍जॉम कंडक्‍ट कराया गया था। जो स्टूडेंट्स इस एग्‍जॉम में बैठे थे, वह आंध्र प्रदेश बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट bieap.gov.in पर जाकर अपना रिजल्‍ट देख सकते हैं।

स्टूडेंटड्स बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी अपना रिजल्‍ट देखने के साथ ही ‘Centre for Good Governance (CGG) की वेबसाइट पर भी विजिट कर रिजल्‍ट प्राप्‍त देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App