ताज़ा खबर
 

हलफनामा गलत हुआ तो जेल जा सकते हैं अनुराग ठाकुर: वकील

लोढ़ा समिति और बीसीसीआई के बीच चल रहे विवाद पर मशहूर वकील राहुल मेहरा ने कहा कि अनुराग ठाकुर का गलत हलफनामा उन्हें जेल पहुंचा सकता है।

Author नई दिल्ली | November 7, 2016 7:45 PM
अनुराग ठाकुर (File Photo)

आईसीसी अध्यक्ष शंशाक मनोहर को बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर द्वारा लिखे गए विवादित पत्र के मामले में अनुराग ठाकुर जेल भी पहुंच सकते हैं। यह बात मशहूर वकील राहुल मेहरा ने एशियन एज को दिए गए अपने इंटरव्युह में कही है। अनुराग ठाकुर पर आरोप है कि उन्होंने आईसीसी प्रमुक को लोढ़ा समिति की सिफारशों को लागू करने के खिलाफ पत्र लिखा था। इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने आईसीसी प्रमुख शशांक मनोहर से सफाई मांगी और उन्होंने अनुराग द्वारा पत्र लिखे जाने की बात को स्वीकार किया। वहीं अनुराग ठाकुर का दावा है कि उन्होंने कोई सिफारिशों के खिलाफ कोई पत्र नहीं लिखा था।

 

वीडियो: लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों पर SC ने फैसला सुरक्षित रखा; कोर्ट में दाखिल एफिडेविट में अनुराग ठाकुर ने शशांक मनोहर को ठहराया कसूरवार

 

राहुल मेहरा के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर अनुराग के मुकाबले शशांक मनोहर द्वारा दायर किए गए हलफनामे को प्रथमिक्ता दे सकता है। वह आगे कहते हैं कि कोर्ट अगर ठाकुर के हलफनामे से संतुष्ट होता तो मनोहर से इस बात पर सफाई नहीं मांगता और मनोहर पत्र लिखे जाने वाली बात को स्वीकार चुके हैं। राहुल आगे कहते हैं कि मनोहर खुद एक वकील रह चुके हैं और कोर्ट में झूठा हलफनामा दायर करने के खतरों से परिचित हैं। आखिर में राहुल अपनी बात पूरी करते हुए बातते हैं कि गलत हलफनामा ठाकुर को मुश्किल में डाल सकता है। मामले की अलगी सुनवाई 5 दिसंबर को होनी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App