ताज़ा खबर
 

बजट से ऐन पहले केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री देने पहुंचे भाषण, रैली में लगवाए ‘गोली मारो … को…’ के नारे!

इस दौरान अनुराग ठाकुर ने मंच से नारा लगाया, देश के गद्दारों को... तो जनसभा में शामिल भीड़ की तरफ से आवाज आई- गोली मारो...को

Anurag Thakur, BJP, News in hindiअनुराग ठाकुर ने एक रैली के दौरान विवादित नारे लगवाए थे। (फोटो-फाइल)

दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री  अनुराग ठाकुर ने एक रैली के दौरान विवादित नारे लगवाए। रिठाला विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी मनीष चौधरी के पक्ष में वोट मांगने बीजेपी के कई दिग्गज नेता पहुंचे थे। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने मंच से नारा लगाया, देश के गद्दारों को… तो जनसभा में शामिल भीड़ की तरफ से आवाज आई- गोली मारो …को।

उनके इस नारे को लेकर सुर्खियां बननी शुरू हो गई है। वरिष्ठ वकील और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता प्रशांत भूषण ने कहा है कि ऐसे व्यक्ति को जेल में होना चाहिए। वीडियो में अनुराग ठाकुर को यह भी कहते सुना जा सकता है कि नारा इतने जोर से लगाइए कि गिरिराज सिंह जी तक आवाज जाए।

बता दें कि दिसंबर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की एक सीएए समर्थन रैली में भी नारेबाजी की गई थी। इस रैली में देश के गद्दारों को गोली मारो …  को”, “नक्सलवाद मुर्दाबाद” और “ना माओवाद, ना नक्सलवाद, सबसे उपर राष्ट्रवाद” के नारे  लगाए गए थे।


कपिल मिश्रा ने भी लगाया था नारा: मॉडल टाउन से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने भी हाल ही में ‘देश के गद्दारों को जूते मारों … को’ का नारा लगाया था। उनके इस नारे को लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी। दिल्ली भाजपा ने तब विवाद से खुद को दूर कर लिया था और कहा था कि उनका मिश्रा के मार्च से कोई लेना-देना नहीं है। बता दें कि दिल्ली की  सभी  70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को चुनाव होना है और 11 फरवरी को नतीजे आने हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CAA हिंसा के दौरान यूपी पुलिस के एक्शन पर इलाहाबाद हाईकोर्ट सख्त, योगी सरकार से मांगा जवाब
2 बाबा साहब अंबेडकर के परपोते ने RSS को बताया आतंकी संगठन, कहा मेरे पास सबूत है; बोले- मोदी-शाह यहीं से निकले
3 ओडिशा के मंत्री का जूते उठवाने का वीडियो हो रहा वायरल, गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने जिला मुख्यालय पहुंचे थे मंत्री
ये पढ़ा क्या?
X