ताज़ा खबर
 

30 सेकंड का वीडियो शेयर कर बोले अभिनेता- साफ बनारस, निर्मल गंगा देख मन खुश हुआ

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने गंगा में सैर करते हुए एक विडियो सूट किया है, जिसमें दिख रहा है कि गंगा घाट पहले की तुलना में अब साफ हैं।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (फोटो सोर्स : Indian Express)

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में हुई साफ-सफाई की व्यवस्था पर संतोष जताया है। उन्होंने गंगा में सैर करते हुए एक विडियो सूट किया है, जिसमें दिख रहा है कि गंगा घाट पहले की तुलना में अब साफ हैं। गंगा भी साफ-सुथरी नजर आ रही है। उन्होंने 30 सेकंड का वीडियो साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, “आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी!! कुछ वर्षों बाद वाराणसी जाने का अवसर प्राप्त हुआ। शहर की साफ़ सुथरी अवस्था देख कर मन ख़ुश हो गया। आपका देश के प्रति प्रगति का संकल्प ना केवल सराहनीय है, प्रेरणात्मक भी है। आपके नेतृत्व में देश सुरक्षित है और समृद्धि की और भी बढ़ रहा है।”

बता दें कि अनुपम खेर इससे पहले भी कई मौकों पर पीएम मोदी और उनके कामकाज की तारीफ कर चुके हैं। रविवार (23 दिसंबर) को वो काशी की सड़कों पर मॉर्निंग वॉक करने निकले तो लोगों ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान खेर ने पाकिस्तानी प्रदानमंत्री इमरान खान को नसीहत दी कि इस्लामाबाद के ड्राइंग रूम में बैठकर भारत के अल्पसंख्यकों की चर्चा ना करें। उन्होंने कहा कि भारत पर बयान देने से पहले इमरान खान अपने देश में हिन्दुओं और सिखों के आंकड़े मंगवा कर देख लें, उन्हें अपने देश में अल्पसंख्यकों की स्थिति का पता चल जाएगा। खेर ने कहा कि नरेंद्र मोदी के पीएम बनने से देश में भी बहुत सारे लोग डर गए हैं।

जीएसटी दर घटाए जाने पर अभिनेता ने कहा कि यह फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक तोहफा है। खेर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नसीहत दी कि वो बोलने से ज्यादा कुछ करके युवाओं को दिखाएं। खेर ने कहा कि राहुल गांधी युवा नेता हैं और वो बोलने से ज्यादा कुछ कर के इतिहास में नाम दर्ज करवाएं। बता दें कि खेर की पत्नी किरण खेर भाजपा की सांसद हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अगले साल नौकरियां मिलने में आ सकती है दिक्‍कत, जानिए 2019 में कितनी बढ़ेगी सैलरी
2 सर्जिकल स्‍ट्राइक में अहम रोल निभाने वाले मेजर-जनरल का कोर्ट मार्शल, यौन शोषण मामले में सेना से निकाला गया
3 चीनी मिलों को 7,400 करोड़ रुपये का और सस्ता कर्ज देगी मोदी सरकार
यह पढ़ा क्या?
X