ताज़ा खबर
 

VIDEO: अनुपम खेर बोले- मोदी सरकार ने कश्‍मीरी पंडितों के लिए कुछ नहीं किया

अनुपम खेर ने कहा कि, भले ही देश में सरकार किसी की आई हो लेकिन अगर किसी कम्यूनिटी को अनदेखा किया जाता है तो वह कश्मीरी पंडित। इसके साथ ही एक्टर ने कश्मीर में लागू धारा 370 पर भी बयान दिया।

anupam kher, accidental prime minister, manmohan singhबॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (फोटो सोर्स : Indian Express)

‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे अनुपम खेर ने मोदी सरकार से नाराजगी जाहिर की है। अनुपम खेर ने कहा है कि ‘कश्मीरी पंडितों के लिए मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया’। न्यूज 24 चैनल से बात करते हुए बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार अनुपम खेर ने कश्मीरी पंडितों को लेकर उठे सवाल पर कहा कि, नहीं किया… कुछ नहीं किया… मैं तो हमेशा बोलता हूं। उन्होंने (मोदी सरकार) भी कुछ नहीं किया। अनुपम खेर ने कहा कि, भले ही देश में सरकार किसी की आई हो लेकिन अगर किसी कम्यूनिटी को अनदेखा किया जाता है तो वह कश्मीरी पंडित। इसके साथ ही एक्टर ने कश्मीर में लागू धारा 370 पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा, ‘जिस दिन धारा 370 खत्म कर दी गई, हालात सुधर जाएंगे। हां, लेकिन पंडितों के लिए कुछ भी नहीं किया’।

बता दें कि, अनुपम खेर पर भाजपा समर्थक होने के आरोप लगते रहे हैं। वह इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। जिसकी वजह अभिनेता अनुपम खेर की आने वाली फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ है। जिसका ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही विवाद शुरू हो गए। बीते दिनों ही फिल्म के कलाकार अनुपम खेर और उनके सहयोगियों के खिलाफ बिहार की मुजफ्फरपुर कोर्ट में मामला दर्ज कराया गया है। दर्ज शिकायत में कहा गया है कि फिल्म के जरिए कुछ बड़े लोगों की छवि को खराब किया जा रहा है।

गौरतलब है कि, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम म‍िन‍िस्टर’ ट्रेलर लॉन्च के साथ ही विवादों में शामिल हो गई थी। फिल्म को लेकर कांग्रेस ने भी सवाल उठाए थे। इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर पर बढ़ते विवादों के बाद अनुपम खेर ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवालों के जवाब दिए थे। अनुपम खेर के अनुसार, फिल्म को संजय बारू की किताब में लिखे गए तथ्यों के आधार पर ही फिल्माया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ब्रिटिश प्रॉपर्टी के ‘मालिक’ हैं रॉबर्ट वाड्रा- ईडी का कोर्ट में दावा
2 इशरत जहां एनकाउंटर: सीबीआई ने कोर्ट में कहा- पूर्व पुलिसकर्मियों पर केस चलाना हमारे बस में नहीं
3 वरिष्‍ठ भाजपा नेता ने कहा- नितिन गडकरी को बनाओ डिप्‍टी पीएम, शिवराज चौहान संभालें पार्टी
IPL 2020 LIVE
X