ताज़ा खबर
 

जेएनयू में अनुपम खेर का उमर खालिद पर हमला, पूछा- बेल पर बाहर आए शख्‍स को कैसे बना सकते हैं हीरो

खेर के इस बयान से कुछ घंटे पहले ही अनिर्बान और उमर खालिद को दिल्‍ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने छह महीने की अंतरिम जमानत दी।

Author Updated: March 19, 2016 9:10 AM
बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर। (ANI)

बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर शुक्रवार को जवाहर लाह यूनिवर्सिटी कैंपस में शुक्रवार को पहुंचे। वह यहां अपनी एक फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग के लिए आए थे। इशारे ही इशारों में उमर खालिद और अनिर्बान भट्टाचार्य पर निशाना साधते हुए अनुपम खेर ने कहा, ”स्‍टूडेंट्स उसको कैसे हीरो बना सकते हैं, जो जमानत पर बाहर हो?” खेर का बयान ऐसे वक्‍त में सामने आया, जब कुछ घंटे पहले ही अनिर्बान और उमर खालिद को दिल्‍ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने छह महीने की अंतरिम जमानत दी। दोनों पर जेएनयू कैंपस में आतंकी अफजल गुरु के समर्थन में हुए कार्यक्रम में शामिल होने का आरोप है।

उधर, उमर और अनिर्बान की रिहाई पर खुशी जताते हुए जेएनयू प्रेसिडेंट कन्‍हैया ने कहा कि जमानत से यह साफ हो गया है कि देश का अभी भी पूरी तरह भगवाकरण नहीं हुआ है। कन्‍हैया ने कहा, ”चाहे जो हो, हमारी एकता अटूट रहनी चाहिए।” बता दें कि उमर खालिद और अनिर्बान दोनों ने सेशंस कोर्ट में अर्जी लगाकर कहा था कि इसी मामले के अन्‍य आरोपी कन्‍हैया कुमार को हाई कोर्ट से बेल मिल चुकी है तो उन्‍हें भी जमानत पाने का हक है। कोर्ट ने इस शर्त के साथ जमानत दी कि उनकी बिना इजाजत के जमानत अवधि में दोनों दिल्‍ली से बाहर नहीं जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories