ताज़ा खबर
 

CAA विवादः जब डिबेट में बोले BJP के संबित पात्रा- मोदी जी को कहूंगा थैंक्यू, वे बीच-बीच में ऐसे कानून लाते रहें; देखें VIDEO

संबित पात्रा ने कहा कि शाह बानो केस में लोगों ने सड़कों पर उतरकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलट दिया। उस वक्त संविधान महत्वपूर्ण नहीं था!

sambit patraटीवी डिबेट के दौरान बोलते संबित पात्रा और एक अन्य पैनलिस्ट। (वीडियो ग्रैब इमेज/ट्विटर)

दिल्ली में चुनाव का दौर जारी है और इस चुनावी माहौल में शाहीन बाग का धरना प्रदर्शन बड़ा मुद्दा बन गया है। हाल के दिनों में जामिया और शाहीन बाग में हुई फायरिंग की घटनाओं से भी यह मुद्दा तूल पकड़ गया है। शाहीन बाग के मुद्दे पर एक टीवी डिबेट में भाजपा नेता संबित पात्रा ने तो ‘सीएए के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद भी बोल दिया और कहा कि वो बीच-बीच में ऐसे कानून लाते रहें।’

दरअसल आजतक चैनल पर एक डिबेट कार्यक्रम के दौरान एक पैनलिस्ट ने शाहीन बाग के धरने प्रदर्शन में तिरंगा लहराए जाने और संविधान की प्रस्तावना पढ़े जाने की बात कही। इस पर कार्यक्रम में सरकार का पक्ष रख रहे भाजपा नेता संबित पात्रा ने शाहबानो मामले को उठाया। उन्होंने कहा कि शाह बानो केस में लोगों ने सड़कों पर उतरकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलट दिया। उस वक्त संविधान महत्वपूर्ण नहीं था!

“इसके अलावा ये कहा जाता है कि याकूब मेमन को फांसी इसलिए हुई, क्योंकि वो एक मुस्लिम था, जबकि याकूब मेमन को पूरी कानूनी प्रक्रिया के तहत फांसी दी गई। तीन तलाक मामले में जब ओवैसी ने कहा कि हम कैसे निकाह करेंगे और कैसे तलाक लेंगे, इसमें सुप्रीम कोर्ट क्यों दखल देगा?”

संबित पात्रा ने कहा कि “मैं आज नरेंद्र मोदी को सैल्यूट करूंगा कि सीएए लाने के बाद असदुद्दीन ओवैसी और अकबरुद्दीन ओवैसी राष्ट्रगान गा रहे हैं। आज से पहले ऐसा नहीं दिखता था। मैं तो नरेंद्र मोदी को सैल्यूट करूंगा और कहूंगा कि बीच-बीच में ऐसा कानून लाते रहिए।”

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आज दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाहीन बाग और दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में हुए विरोध प्रदर्शनों पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि “संशोधित नागरिकता कानून को लेकर चाहे सीलमपुर, जामिया या फिर शाहीन बाग के धरने प्रदर्शन हों, क्या ये सिर्फ संयोग है या फिर एक प्रयोग है? इसके पीछे राजनीति है, जो देश में सांप्रदायिक सद्भाव को खत्म करना चाहती है।”

पीएम मोदी ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर शाहीन बाग के धरने को लेकर राजनीति करने का भी आरोप लगाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi Election 2020: योगी आदित्यनाथ का दिल्ली सीएम पर निशाना, बोले- केजरीवाल देश विरोधी तत्वों के हाथों का खिलौना बन गए हैं
2 घोड़ी पर बैठने के लिए दलित दूल्हे ने पुलिस से मांगी मदद, शादी समारोह लेकर तनाव की आशंका के मद्देनजर मांगी लगाई गुहार
3 CAA विवादः शाहीन बाग पर PM मोदी ने कहा- ये प्रदर्शन संयोग नहीं प्रयोग है, ये कोर्ट की भी नहीं मानते; सिखा रहे संविधान
IPL 2020 LIVE
X