ताज़ा खबर
 

Anti CAA Protest: दिल्ली पुलिस ने नहीं दी अमित शाह के आवास तक पैदल मार्च की इजाजत, वापस लौटे 5000 प्रदर्शनकारी

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि वह अमित शाह से इसलिए मिलना चाहते हैं क्योंकि हाल ही में अमित शाह ने कहा था कि जिस किसी को भी सीएए को लेकर दिक्कत हो वह उनसे मिल सकता है और अपनी परेशानी बता सकता है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों पत्र लिखकर मार्च की मांग की थी।

शाहीन बाग के  लगभग 5000  प्रदर्शनकारियों को दिल्ली पुलिस ने अमित शाह के आवास तक मार्च करने की इजाजत नहीं दी जिसके बाद उन्हें वापस लौटना पड़ा।  शुरुआत में प्रदर्शनकारी अपनी जिद पर अड़े रहे और मार्च निकालने की कोशिश भी की लेकिन पुलिस की अनुमति नहीं मिलने पर प्रदर्शनकारियों को वापस लौटना पड़ा।

डीसीपी साउथ ईस्ट, आरपी मीना ने कहा कि ‘प्रदर्शनकारियों ने इसकी सूचना दी थी कि वे लोग अमित शाह से मिलने के लिए मार्च निकाल रहे हैं। प्रदर्शनकारियों के पास गृह मंत्री से मिलने का अप्वांइमेंट  नहीं है इसलिए ऐसा नहीं किया जा सकता। हम उनसे बातचीत कर उन्हें समझाने की कोशिश की’।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि वह अमित शाह से इसलिए मिलना चाहते हैं क्योंकि हाल ही में अमित शाह ने कहा था कि जिस किसी को भी सीएए को लेकर दिक्कत हो वह उनसे मिल सकता है और अपनी परेशानी बता सकता है।

मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि ,अमित शाह जी ने कहा था कि किसी को नागरिकता संशोधन कानून को लेकर परेशानी है तो वह उनके पास जाए। शाहीन बाग को कानून से तकलीफ है। इसलिए शाहीन बाग के सभी लोग अमित शाह के घर जाएंगे। शाहीन बाग में सभी लोग अमित शाह के आवास पर मार्च करेंगे।बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग में 50 दिन से ज्यादा से समय से विरोध प्रदर्शन जारी है। शाहीन बाग में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

गौरतलब है कि शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों पत्र लिखकर यह मांग की थी।पत्र में लिखा गया था कि लगभग 5000 लोग अमित शाह के आवास तक प्रदर्शन करने जाएंगे और उनसे मुलाकात करेंगे।यह पत्र दिल्ली पुलिस मुख्यालय को भेजा गया था।

Next Stories
1 केजरीवाल ने तीसरी बार शपथ लेकर फिर लोगों को किया संबोधित, गाना भी गाया- ‘हम होंगे कामयाब’
2 ‘जो विदेशी औरतों की कोख से पैदा हुए, सरकार पर न उठाएं उंगली’, BJP सांसद ने राहुल पर हमला बोलते राजीव-सोनिया की शादी पर उठाए सवाल
3 Weather Forecast Today: कश्मीर-लद्दाख में हो सकती है बर्फबारी, जानिए कैसा रहेगा दिल्ली-एनसीआर का मौसम
ये पढ़ा क्या?
X