scorecardresearch

अन्ना हज़ारे को जान से मारने की धमकी से मचा बवाल, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

समाजसेवी अन्ना हज़ारे का रविवार को राजस्थान के सीकर में एक कार्यक्रम होने वाला है जिससे पहले ही उन्हें जान से मारने की धमकी मिल गई है।

Anna Hazare
सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे। (File Photo)
समाजसेवी अन्ना हज़ारे का रविवार को राजस्थान के सीकर में एक कार्यक्रम होने वाला है जिससे पहले ही उन्हें जान से मारने की धमकी मिल गई है।

सूत्रों के मुताबिक सीकर में अन्ना समर्थक को एक बाइक सवार ने धमकी भरा खत उन्हें थमा कर फरार हो गया। इस खत में अन्ना को सीकर में आने पर जान से मारने की बात कही गई है। हालांकि इस घटना के बारे में स्थानीय पुलिस प्रसाशन को ख़बर कर दिया गया है।

यह पहली बार नहीं हैं, अन्ना को इससे पहले पुणे में भी जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है, जिसको लेकर महाराष्ट्र सरकार द्वारा उन्हें पहले से ही सुरक्षा दी गई है।


आरक्षण को अन्ना ने देश के लिए खतरा बताया था और कहा था कि आजादी के समय इसकी जरूरत थी लेकिन अब इसे खत्म किया जाना चाहिए। नेताओं ने आरक्षण को वोट का हथियार बना लिया है। बीफ मुद्दे पर अन्ना ने नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि 68 साल तक किसी को बीफ क्यों नहीं दिखा। आज हर कोई एक दूसरे पर आरोप लगा रहा है। अन्ना ने भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए ईमानदार उम्मीदवारों के पक्ष में मत देने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार में ग्रेजुएट है, वहीं बीजेपी पीएचडी करने में जुटी है।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.