scorecardresearch

अन्ना को किसने दे डाली जान से मारने की धमकी

जमीन अधिग्रहण विधेयक के विरोध में पदयात्रा करने जा रहे भ्रष्टाचार विरोधी सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को एक कनाडाई प्रवासी भारतीय से सोशल साइट फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली है। इसके बाद इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने आज कहा […]

anna hazare, anna hazare threat, anna hazare murder threat, anna hazare kill threat, gagan vidhu, gagan vidhu anna hazare, anna hazare murder, anna hazare news, facebook news
अन्ना को हत्या की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई
जमीन अधिग्रहण विधेयक के विरोध में पदयात्रा करने जा रहे भ्रष्टाचार विरोधी सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को एक कनाडाई प्रवासी भारतीय से सोशल साइट फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली है।

इसके बाद इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने आज कहा कि प्रवासी भारतीय गगन विधु ने फेसबुक पर लिखा, अन्ना हजारे को मारने का समय आ गया है। मैं अगला नाथूराम गोडसे होउंगा।

महात्मा फुले चौक थाने के निरीक्षक डी एम कटके ने आज बताया कि कल्याण निवासी हजारे समर्थक अशोक गौतम को भी उनके एकाउंट पर पिछले तीन सप्ताह से हजारे को नुकसान पहुंचाने के संदेश मिल रहे हैं। गौतम ने कल रात शिकायत दर्ज करायी। कटके ने बताया कि कनाडा के दो प्रवासी भारतीय गगन विधु और उसके मित्र नील के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 506:2: और आईटी कानून की धारा 66 ए के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

विधु ने जहां धमकी भरा संदेश पोस्ट किया, दूसरे ने उसका समर्थन किया। हजारे का महाराष्ट्र के वर्धा जिले के सेवाग्राम में नौ मार्च को अपने समर्थकों के साथ बैठक करने का कार्यक्रम है, जहां उनके द्वारा वहां से दिल्ली के रामलीला मैदान तक भूमि विधेयक के खिलाफ मार्च की तिथि घोषित किये जाने की उम्मीद है।

हजारे ने इससे पहले घोषणा की थी कि किसान विरोधी कदम के खिलाफ 1100 किलोमीटर लंबी पदयात्रा तीन महीने में पूरी होगी। धमकी भरा संदेश 24 फरवरी को पोस्ट किया गया था जब हजारे ने विवादास्पद अध्यादेश के खिलाफ दो दिवसीय आंदोलन शुरू किया था। उस समय संसद का बजट सत्र चल रहा था।

 

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.