ताज़ा खबर
 

बंगालः एंकर ने पूछा- आप लोगों का खेल तो नहीं हो गया? बोले TMC नेता- “अगर ममता चोरों की रानी, तो मोदी डाकुओं का सरदार है”

सीपीएम नेता ने लाइव डिबेट को दौरान कहा, अगर ममता बनर्जी चोरों की रानी हैं तो नरेंद्र मोदी डकैतों का सरदार है। उन्होंने कहा, ये लोग देश की एकता को खत्म करना चाहते हैं।

Narendra Modi, Mamata Banerjee, Bengalप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी। (फाइल फोटोः पीटीआई)

पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार जोरों पर है लेकिन सबसे ज्यादा तीखी नोकझोंक पश्चिम बंगाल में देखने को मिल रही है। यहां नेता एक दूसरे पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने से भी नहीं हिचकिचाते हैं। आजतक पर बहस के दौरान जब ऐंकर ने CPM नेता से पूछा, खेल तो नहीं हो गया? इसपर फौद हलीम ने कहा, अगर ममता बनर्जी चोरों की रानी हैं तो नरेंद्र मोदी डाकुओं का सरदार है।

उन्होंने कहा, जो लोग झूठ बोलते हैं, उनका पैंट खुलकर गिर जाता है। उन्होंने कहा, ‘नौकरी का वादा देने आए हैं। दो करोड़ साला नौकरी देने का वादा मोदी जी ने किया था। किसी को नहीं मिली। महंगाई का आलम है। आपके कार्यक्रम में इसीलिए मोदी साहब को डाकू कहा कि आवास योजना का जो चित्र निकला, उसमें मोदी जी और एक महिला खड़ी है। वह महिला 500 रुपये का भाड़ा देकर रहती है।’

इस बात का जवाब देते हुए संबित पात्रा ने कहा, ‘चिल्लाइए नहीं। आपकी तबीयत खराब हो जाएगी। गला खराब हो जाएगा। जल खाओ, जल खाओ।’ इसके बाद पात्रा बोले, आप याद करिए 2019 में मोदी जी को चोर कहा था। इसके बाद क्या हुआ था। मैं पूछता हूं, डाकू नंबर 1 राहुल गांधी बंगाल कब आएगा? कहां है राहुल? संबित पात्रा जोर-जोर चिल्लाने लगे, राहुल, राहुल  जल्दी आइए।

संबित पात्रा ने कहा, धर्म और राजनीति तो अलग-अलग पहलू हो सकते हैं। यह साधारण धरती नहीं है। इस धरती को चूमना चाहिए। इस धरती पर राजनैतिक युद्ध नहीं हो रहा है बल्कि इसे बचाने का युद्ध हो रहा है। इसके बाद संबित पात्रा बांग्ला में बोलने लगे।

पैनलिस्ट ने कहा, संबित पात्रा ने यहां मंत्र पढ़े लेकिन असल मुद्दा कुछ और है। इन दोनों पार्टियों का फंडा है, राम नाम जपना पराया माल अपना। इन्हीं के मंत्री कहते हैं कि नेपाल और श्रीलंका में पेट्रोल डीजल के दाम कम है। बंगाल में 2004 में बेरोजगारी की दर 4 प्रतिशत था जो कि 2020 में बढ़कर 2017 में 17 प्रतिशत हो गई है। मोदी जी राहुल गांधी के एक भी सवाल का जवाब नहीं दे पा रहे हैं।

Next Stories
1 ये अच्छा मौका है, सब साफ करने का- BJP नेता से बोले अर्णब; शिवसेना प्रवक्ता ने कहा- पहले नार्को टेस्ट की बात करो
2 B-Day Special: हाजिरजवाबी में माहिर स्मृति ईरानी तब गली में ‘छेड़ने’ वालों की कर देती थीं धुनाई, किस्सा सुना बोलीं- इतनी शांत न थी
3 धमकी केसः नवनीत राणा ने अब PM-HM को लिखा खत, कहा- अरविंद सावंत के खिलाफ दूंगी पुलिस को शिकायत
ये पढ़ा क्या?
X