ताज़ा खबर
 

‘आप’ को लगा ज़ोर का झटका: अंजली दमानिया ने दिया इस्तीफा

‘आप’ पार्टी अभी दिल्ली में अपना पैर जमा ही रही थी कि एक-के-बाद-एक विवाद सामने आते जा रहे हैं। पहले तो शांति भूषण, योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को लेकर पार्टी में चल रहा विवाद सामने आया। सूत्रों की मानें तो इन तीनों का पार्टी से जाना निश्चित है। ‘आप’ पार्टी के 60 से ज़्यादा […]

Author March 11, 2015 4:50 PM
अंजली दमानिया ने छोड़ी ‘आप’, केजरीवाल पर लगाया खरीद-फरोख्त का आरोप

‘आप’ पार्टी अभी दिल्ली में अपना पैर जमा ही रही थी कि एक-के-बाद-एक विवाद सामने आते जा रहे हैं। पहले तो शांति भूषण, योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को लेकर पार्टी में चल रहा विवाद सामने आया।

सूत्रों की मानें तो इन तीनों का पार्टी से जाना निश्चित है। ‘आप’ पार्टी के 60 से ज़्यादा विधायकों ने इन तीनों को पार्टी से निकालने के पत्र पर साइन कर दिया है।

वहीं अब पार्टी की दूसरी नेता अंजली दमानिया ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। अंजली ने सोशल साइट ट्विटर पर ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।


उन्होंने लिखा है कि मैं छोड़ रही हूं। मैं ‘आप’ में इस बेवकूफ़ी के लिए नहीं आई थी। मैंने उन पर भरोसा किया। मैंने अरविंद का साथ सिद्धांतों के लिए दिया था, खरीद-फ़रोख्त के लिए नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X