ताज़ा खबर
 

यूपीः बीजेपी का कार्यकर्ता हूं, कहते हुए आती है शर्म, अस्पताल के बाहर खड़े शख्स ने बताया दर्द

कोरोना की वजह से उत्तरप्रदेश में बिगड़े हालात और लचर स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर भाजपा के सांसद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने भी अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।

corona, uttarpradesh, yogi adityanathउत्तरप्रदेश में ख़राब स्वास्थ्य व्यवस्था से नाराज होकर एक शख्स ने कहा कि हमने बीजेपी को इसलिए सपोर्ट नहीं किया था कि वो हमारा खून चूसेगी। (फोटो – पीटीआई)

उत्तरप्रदेश में कोरोना का संक्रमण पूरी तरह से बेकाबू हो चुका है। बढ़ते संक्रमण की वजह से उत्तरप्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। ख़राब स्वास्थ्य सुविधाओं से नाराज होकर गाजियाबाद में एक अस्पताल के बाहर खड़े एक शख्स ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि मैं खुद भी एक बीजेपी का कार्यकर्ता हूं लेकिन आज मुझे अपने आप को बीजेपी का कार्यकर्ता कहने में भी शर्म आती है।  

लचर स्वास्थ्य व्यवस्था से परेशान होकर गाजियाबाद में अस्पताल के बाहर खड़े अरुण गोयल नाम के एक शख्स ने न्यूज वेबसाइट द प्रिंट से बातचीत करते हुए कहा कि प्रशासन जितने भी दावे ठोक रही है कि हर जगह पर मेडिकल ऐड मिल रहा है, हर जगह फैसिलिटी मिल रही है। ऐसा कहीं कुछ नहीं है, सब पूरी तरह से फेल है। आगे उस शख्स ने कहा कि ये उससे पूछिए जिनके साथ ये सब बीत रहा है। अगर आपकी पहुंच है तो आपके लिए सबकुछ है वरना कुछ नहीं है।

साथ ही अरुण गोयल नाम के इस शख्स ने यह भी कहा कि कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री जो दावे करते हैं वो सब खोखले दावे हैं। यहां कुछ नहीं है, सरकार पूरी तरह से फेल है। हमने बीजेपी को इसलिए सपोर्ट नहीं किया था कि वो हमारा खून चूसेगी। मैं खुद एक बीजेपी का कार्यकर्ता हूं लेकिन आज मुझे यह कहते हुए शर्म आती है कि मैं एक बीजेपी का कार्यकर्ता हूं। इसके अलावा उस शख्स ने भड़कते हुए यह भी कह दिया कि मैं आज के बाद कभी नरेंद्र मोदी को भी सपोर्ट नहीं करूंगा।

बता दें कि कोरोना की वजह से उत्तरप्रदेश में बिगड़े हालात और वेंटिलेटर पर जा चुकी स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर भाजपा के सांसद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने भी अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर ने चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर लोगों को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिला तो वे अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ जाएंगे।

उत्तरप्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 32993 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही राज्य में कुल सक्रिय मामलों की संख्या 306458 हो गई है। उत्तरप्रदेश में सबसे ज्यादा मामले लखनऊ से सामने आए हैं। लखनऊ से पिछले 24 घंटे में 4437 नए मामले सामने आए हैं। साथ ही पिछले 24 घंटे में करीब 265 लोगों की मौत इस महामारी की वजह से हो चुकी है।

Next Stories
1 भारत में बढ़ा कोरोना तो प्राइवेट जेट से देश छोड़ निकले अमीर, भाजपा सांसद बोले- यहां हालत खराब
2 ओवैसी ने सरकार पर किया तंज, शायरी लिख बोले- लगता है कवि के दिमाग में PMO चल रहा था
3 कोरोना: जजों के बाद केजरीवाल सरकार ने सरकारी बाबुओं के लिए भी किया वीआईपी इंतज़ाम, चार होटल रिज़र्व
यह पढ़ा क्या?
X