ताज़ा खबर
 

आंध्र प्रदेश: लड़की को कार में खींचने के आरोप में मिनिस्टर का बेटा गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री रावेला किशोर बाबू के बेटे आर. सुशील ने मामले को बताया राजनीति से प्रेरित।

Author हैदराबाद | Updated: March 6, 2016 11:56 AM
यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार मंत्री का बेटा आर सुशील।

पुलिस ने 20 वर्षीय टीचर से दुर्व्यवहार के आरोप में आंध्र प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री रावेला किशोर बाबू के बेटे आर. सुशील और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। सहायक पुलिस आयुक्त (बंजारा हिल्स मंडल) डी. उदय कुमार रेड्डी ने बताया कि सुशील और ड्राइवर रमेश पुलिस के समक्ष पेश हुए और पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि दोनों को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा।

इन दोनों के खिलाफ धारा-354 (महिला के शील भंग के इरादे से हमला या आपराधिक बल का इस्तेमाल) और 509- (महिला के शील भंग के इरादे से शब्दों), (हावभाव या किसी कृत्य का प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया गया था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि ‘एमएलए’ का स्टिकर लगी कार ने गुरुवार शाम उस समय उसका पीछा किया जब वह मार्ग संख्या-13 से स्कूल जा रही थी। लड़की ने आरोप लगाया था कि कार चालक और उसमें बैठे दूसरे व्यक्ति ने शराब पी रखी थी। उसने पहले लड़की पर फब्तियां कसीं और फिर कार में अंदर आने को कहा था। कार में बैठे एक व्‍यक्ति ने लड़की को अंदर खींचने की कोशिश भी की थी। उसके हाथ पर टैटू गुदा था।

कार में खींचे जाने की कोशिश किए जाने पर लड़की ने शोर मचा दिया, जिससे पास में ही मौजूद उसका पति तथा कुछ स्थानीय लोग घटनास्थल पर एकत्र हो गए तथा सुशील और रमेश की पिटाई कर दी। शुक्रवार को लड़की ने मंत्री के बेटे के फोटो की पहचान करते हुए दावा किया कि उसी व्यक्ति ने हाथ पकड़कर उसे कार के अंदर खींचने की कोशिश की थी। दूसरी ओर सुशील खुद को निर्दोष बता रहा है, उसका कहना है कि मामला राजनीति से प्रेरित है। उसके पिता ने कहा कि पुलिस जांच में सच सामने आ जाएगा और वह मामले में हस्तक्षेप नहीं करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories