scorecardresearch

कार पर मुख्यमंत्री के नाम की प्लेट लगाकर ट्रैफिक पुलिस को धौंस! टोल पर भी पैसे नहीं चुकाता था यह शख्स

गाड़ी के मालिक एम हरी राकेश गोदावरी पूर्व के रहने वाले हैं। पूछताछ के दौरान उन्होंने पुलिस को बताया कि उसने बताया कि टोल टैक्स देने और ट्रैफिक पुलिस की चेंकिग से बचने के लिए उसने कार का नंबर प्लेट इस तरह का लगाया।

CM, Traffic Police, CM Jagan, hyderabad
ट्रैफिक पुलिस से बचने के लिए और टोल चुकाने के लिए इस शख्स ने अपनी कार पर सीएम के नाम की नंबर प्लेट लगा रखी थी। (फोटो- ANI)
अपनी पहचान जताने, ट्रैफिक नियमों और पार्किंग चार्ज से बचने और धौंंस जमाने के लिए लोग अक्सर अपनी गाड़ियों पर अपने ओहदे का स्टीकर लगाए नजर आ जाते हैं। लेकिन हैदराबाद में एक शख्स ने इससे भी आगे जाकर कुछ ऐसा किया कि पुलिस भी सन्न रह गई।दरअसल हैदारबाद में 19 अक्टूबर को चेकिंग के दौरान एक ऐसी कार मिली जिसे देखकर पुलिस भी कुछ पल के लिए दंग रह गई। पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार को रोक जिस पर आगे और पीछ दोनों नंहर प्लेट पर नंबर नहीं बल्कि मुख्यमंत्री का नाम लिखा था। गाड़ी के नंबर प्लेट पर AP CM JAGAN लिखा हुआ था।

गाड़ी का मालिक एम हरी राकेश गोदावरी पूर्व का रहने वाला है। पूछताछ के दौरान उन्होंने पुलिस को बताया कि उसने बताया कि टोल टैक्स देने और ट्रैफिक पुलिस की चेंकिग से बचने के लिए उसने कार का नंबर प्लेट इस तरह का लगाया। पुलिस ने उस शख्स की कार को सीज कर दिया है और राकेश के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

गौरतलब है कि ट्रैफिक नियमों के मुताबिक गाड़ी के नंबर प्लेट पर रजिस्ट्रेशन नंबर के अलावा कुछ नहीं लिखा होना चाहिए। इसके अलावा गाड़ी के नंबर प्लेट पर सभी जानकारी स्पष्ट रूप से अंग्रेजी में लिखा होना चाहिए।बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी हैं। वह YSR कांग्रेस के अध्यक्ष हैं।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट