ताज़ा खबर
 

आंध्र प्रदेश: गोदावरी नदी में नाव डूबी, 13 की मौत, 61 लोग थे सवार

आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले में गोदावरी नदी में नाव पलटने से काफी संख्या में सैलानियों के मारे जाने की खबर है। सीएम ने युद्ध स्तर पर राहत और बचाव के निर्देश दिए हैं।

Author Updated: September 15, 2019 5:45 PM
आंध्र प्रदेश: गोदावरी नदी में नाव पलटने से काफी संख्या में लोगों की मौत हुई है। (फोटो सोर्स: ANI ट्विटर हैंडल)

आंध्र प्रदेश में सैलानियों के साथ रविवार को एक बड़ा हादसा पेश आया। राज्य के ईस्ट गोदावरी जिले के देवीपटनम में सैलानियों से भरी एक नाव गोदावरी नदी में डूब गई। नाव में कुल 61 लोग सवार थे। जिनमें, 50 टूरिस्ट सवार थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक इनमें से 23 लोगों के सुरक्षित बचा लेने की खबर है। जबकि, 13 लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं। बाकी लोगों की तलाशी अभियान में एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें जुटी हैं और राहत तथा बचाव का काम जारी है।

उधर, दुर्घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने अपने मंत्री श्रीनिवास के साथ मंत्रियों को मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया है। सीएम रेड्डी ने हादसे पर दुख जाताय है और मामले में अधिकारियों से तुरंत रिपोर्ट मांगी है। प्रदेश सरकार ने युद्ध स्तर पर राहत एवं बचाव के निर्देश दिए हैं। राहत और बचाव कार्य के लिए ओएनजीसी और नौसेना के हेलिकॉप्टरों का भी इस्तेमाल करने को कहा गया है।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से तत्काल प्रभाव से सभी नाव सेवा को बर्खास्त करने को कहा है और लाइसेंस चेक करने के आदेश दिए हैं। लाइसेंस चेक होने के साथ-साथ नावों के रख-रखाव और उनकी हालत भी चेक की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कश्मीर पर मलाला का ट्वीट, बीजेपी सांसद का पलटवार- पाकिस्तानी अल्पसंख्यकों के लिए आवाज उठाएं
2 सिर्फ यूपी नहीं, इन पांच राज्यों में भी सरकारी खजाने से भरा जाता है मुख्यमंत्री और मंत्रियों का इनकम टैक्स
3 पाकिस्तान ने 2019 में 2,050 बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, 21 भारतीयों की मौत