ताज़ा खबर
 

सीएम के साले और पूर्व सांसद की सड़क हादसे में मौत

अधिकारियों का कहना है कि कार काफी तेज गति में थी और टक्कर लगते ही हरिकृष्णा ड्राइवर सीट से बाहर सड़क पर आ गिरे। इस दौरान उनके सिर में गंभीर चोटें आयीं।

चंद्रबाबू नायडू के साले नंदामूरी हरिकृष्णा की सड़क हादसे में मौत। (image source-ANI)

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के साले, फिल्म एक्टर और टीडीपी के पूर्व सांसद नंदामूरी हरिकृष्णा की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। हरिकृष्णा (61 वर्ष) आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक शादी समारोह में शामिल होने कावेली जा रहे थे, तभी उनकी कार तेलंगाना स्थित नलगोंडा हाइवे पर डिवाइडर से टकरा गई। अधिकारियों का कहना है कि कार काफी तेज गति में थी और टक्कर लगते ही हरिकृष्णा ड्राइवर सीट से बाहर सड़क पर आ गिरे। इस दौरान उनके सिर में गंभीर चोटें आयीं। हादसे के बाद हरिकृष्णा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। बता दें कि नंदामूरी हरिकृष्णा आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी के फाउंडर एनटीआर के बेटे थे।

बताया जा रहा है कि कार हादसे के बाद हरिकृष्णा बेहोश हो गए थे, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें नजदीक के नरकटपल्ली इलाके में स्थित कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने हरिकृष्णा को बचाने की भरसक कोशिश की, लेकिन खून ज्यादा बह जाने के कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका। हरिकृष्णा की मौत पर आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने गहरा दुख व्यक्त किया है और वह हैदराबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

गौरतलब है कि दिसंबर, 2014 में नंदामूरी हरिकृष्णा के बेटे जानाकिरण की भी नलगोंडा इलाके में ही एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। आज सुबह नंदामूरी हरिकृष्णा की कार भी उसी जगह के नजदीक ही हादसे का शिकार हुई। नंदामूरी हरिकृष्णा के परिवार में उनकी पत्नी, बेटी सुहासिनी और बेटे कल्याण राम और नंदामूरी ताराका रामाराव शामिल हैं। कई फिल्मों में काम करने के बाद नंदामूरी हरिकृष्णा ने राजनीति में उतरने का फैसला किया और साल 2008-2013 तक राज्यसभा सांसद भी रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App