ताज़ा खबर
 

कोर्ट में सुनवाई के दौरान जज ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को किया वीडियो कॉल

सुनवाई के दौरान जज ने सबसे पहले प्रकाश जाजू पक्ष को सुना। इसके बाद प्रियंका तरफ से उनकी मां मधु चोपड़ा ने अपनी बात रखी। इस बीच जज ने प्रियंका से वीडियो कॉल के जरिए उनकी राय जानी।

Andheri court, priyanka chopra, prakash jaju, bollywood news, legal case, mumbai court, madhu chopraप्रियंका चोपड़ा। फोटो: इंडियन एक्सप्रेस

कोर्ट में सुनवाई के दौरान एक जज ने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को वीडियो कॉल कर मामले को सुलझा लिया। मामला 2004 अंधेरी कोर्ट में दायर था। कोर्ट ने भारत में मौजूद न होने पर प्रियंका से वीडियो कॉल पर उनकी राय जानी। दरअसल प्रियंका के पूर्व मैनेजर रहे प्रकाश जाजू ने उनपर लीगल कॉन्ट्रेक्ट के उल्लंघन तोड़ने का और बिना किसी सूचना के नौकरी से निकालने का आरोप लगाया था।

उनका कहना था कि प्रियंका ने एक तरफा फैसला सुनाते हुए उनके पक्ष को बिना सुने उन्हें हटाने का निर्णय लिया। उन्होंने मुझे नौकरी से निकालने की सूचना सिर्फ एक मैसेज भेजकर दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाजू ने नौकरी से निकाले जाने के बाद प्रियंका के करियर को खत्म करने के लिए उनपर कई गंभीर आरोप भी लगाए। जाजू ने कई मौकों पर प्रियंका के खिलाफ ट्वीट भी किए हैं। इस केस की सुनवाई बीते 15 सालों से चल रही थी। लेकिन अब दोनों पक्षों ने आपसी सहमित जाहिर करते हुए केस वापस ले लिया है।

सुनवाई के दौरान जज ने सबसे पहले प्रकाश जाजू पक्ष को सुना। इसके बाद प्रियंका तरफ से उनकी मां मधु चोपड़ा ने अपनी बात रखी। इस बीच जज ने प्रियंका से वीडियो कॉल के जरिए उनकी राय जानी। सभी पक्षों को सुनने के बाद आपसी सहमित जताते हुए जज ने केस को बंद कर दिया। इस तरह सालों पुराना विवाद खत्म हो गया। मालूम हो कि इस केस की सुनवाई के लिए प्रियंका की मां अक्सर कोर्ट में हाजिरी देती थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ISRO Chandrayaan-2 Launch: रोकी गई चंद्रयान 2 की लॉन्चिंग, नई तारीख की घोषणा जल्द
2 National Hindi News 14 July 2019 Updates: करतारपुर कॉरिडोर पर पाक के साथ मीटिंग, भारत की मांग- रोजाना 5000 लोगों को मिले दर्शन की इजाजत
3 भारत में इस्लामिक राज कायम करने के लिए आतंकी हमलों की रची साजिश! NIA ने किया गैंग का भंडाफोड़