ताज़ा खबर
 

कोर्ट में सुनवाई के दौरान जज ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को किया वीडियो कॉल

सुनवाई के दौरान जज ने सबसे पहले प्रकाश जाजू पक्ष को सुना। इसके बाद प्रियंका तरफ से उनकी मां मधु चोपड़ा ने अपनी बात रखी। इस बीच जज ने प्रियंका से वीडियो कॉल के जरिए उनकी राय जानी।

Author अंधेरी | July 14, 2019 2:33 PM
प्रियंका चोपड़ा। फोटो: इंडियन एक्सप्रेस

कोर्ट में सुनवाई के दौरान एक जज ने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को वीडियो कॉल कर मामले को सुलझा लिया। मामला 2004 अंधेरी कोर्ट में दायर था। कोर्ट ने भारत में मौजूद न होने पर प्रियंका से वीडियो कॉल पर उनकी राय जानी। दरअसल प्रियंका के पूर्व मैनेजर रहे प्रकाश जाजू ने उनपर लीगल कॉन्ट्रेक्ट के उल्लंघन तोड़ने का और बिना किसी सूचना के नौकरी से निकालने का आरोप लगाया था।

उनका कहना था कि प्रियंका ने एक तरफा फैसला सुनाते हुए उनके पक्ष को बिना सुने उन्हें हटाने का निर्णय लिया। उन्होंने मुझे नौकरी से निकालने की सूचना सिर्फ एक मैसेज भेजकर दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाजू ने नौकरी से निकाले जाने के बाद प्रियंका के करियर को खत्म करने के लिए उनपर कई गंभीर आरोप भी लगाए। जाजू ने कई मौकों पर प्रियंका के खिलाफ ट्वीट भी किए हैं। इस केस की सुनवाई बीते 15 सालों से चल रही थी। लेकिन अब दोनों पक्षों ने आपसी सहमित जाहिर करते हुए केस वापस ले लिया है।

सुनवाई के दौरान जज ने सबसे पहले प्रकाश जाजू पक्ष को सुना। इसके बाद प्रियंका तरफ से उनकी मां मधु चोपड़ा ने अपनी बात रखी। इस बीच जज ने प्रियंका से वीडियो कॉल के जरिए उनकी राय जानी। सभी पक्षों को सुनने के बाद आपसी सहमित जताते हुए जज ने केस को बंद कर दिया। इस तरह सालों पुराना विवाद खत्म हो गया। मालूम हो कि इस केस की सुनवाई के लिए प्रियंका की मां अक्सर कोर्ट में हाजिरी देती थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App