ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी PM पर बोले रिपब्लिक टीवी के एंकर- इतना गैर-संजीदा बंदा मैंने आज तक नहीं देखा; PAK पैनलिस्ट ने दिया जवाब

ऐंकर गौरव आर्या का कहना था कि इमरान खान अब एक मुल्क के पीएम हैं। वह 22 करोड़ लोगों की अगुवाई करते हैं। उन्हें कम से कम बात करने का लहजा तो सीखना चाहिए।

imran khanपाकिस्तान के पीएम इमरान खान (फोटोः INDIAN EXPRESS)

रिपब्लिक टीवी पर डिबेट के दौरान ऐंकर गौरव आर्या ने कहा कि उन्होंने इमरान खान का वीडियो आज देखा, जिसमें वो कह रहे हैं कि जो लोग ऐसा करते हैं उन्हें लोग शादियों में नहीं बुलाएंगे। ऐंकर का कहना था कि इतना गैर संजीदा बंदा उन्होंने आज तक नहीं देखा। पाक के पैनलिस्ट ने कहा कि इमरान एक लाइफ स्टाइल के आदमी हैं। कई बार वह जज्बात में आकर बोल जाते हैं।

ऐंकर गौरव आर्या का कहना था कि इमरान खान अब एक मुल्क के पीएम हैं। वह 22 करोड़ लोगों की अगुवाई करते हैं। उन्हें कम से कम बात करने का लहजा तो सीखना चाहिए। पाक पैनलिस्ट पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि आप हमसे संजीदगी की अपेक्षा रखते हैं, लेकिन यह बात अपने पीएम को तो समझाएं। उनका कहना था कि वीडियो देखकर तो नहीं लगता कि इमरान एक मुल्क का नेतृत्व भी करने लायक हैं।

पाक के पैनलिस्ट कमर बाजवा ने कहा कि पाकिस्तान में ईरान और तुर्की तक रेल लाईन बिछ चुकी हैं। कश्मीर पर उनका कहना था कि हमने सऊदी अरब और ईरान को न्यूट्रल करने में कामयाबी हासिल कर ली है। उनका कहना था कि आप हमें मत बताएं कि कोरोना से कितने लोग मरे हैं। आप अपने यहां का हाल देख लें। उनका कहना था कि इमरान खान अपने मुल्क के लोगों के हितों का ख्याल रख रहे हैं।

ऐंकर का कहना था कि भारत में बड़ी-बड़ी कंपनियां निवेश करने के लिए आ रही हैं। मोदी सरकार देश हित को ध्यान में रखकर फैसले ले रही है, लेकिन पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के लिए कश्मीर ही सबसे बड़ा मुद्दा है। वह हर जगह कश्मीर का राग अलापते रहते हैं। ऐंकर का सवाल था कि क्या यह जायज है। एंकर का कहना था कि इमरान ने वैक्सीन के बजाय बड़े-बड़े कब्रिस्तान पाक में बनाए हैं। इसके अलावा उनकी क्या उपलब्धि है।

भारत के पैनलिस्ट रमणीक मान ने कहा कि पाकिस्तान चीन से मिली भीख पर अपना गुजारा कर रहा है। आपके मुल्क में जो बोलता है उसे गद्दार करार दिया जाता है। मान ने कमर बाजवा को सांड़ की भी संज्ञा दी। इस पर दोनों में तीखी बहस भी हुई। मान ने कहा कि इमरान के पास करने को कुछ नहीं है तो वह कश्मीर का राग अलापने लगता है। उनका कहना था कि पाक पीएम एक बेकार की मुहिम को चला रहे हैं।

Next Stories
1 हरियाणाः राकेश टिकैत से छात्रा ने मंच पर पूछे कई सवाल, जवाब नहीं दे पाये किसान नेता, बाद में छीना माइक
2 दिल्ली में होगा अलग शिक्षा बोर्ड, बजट का 25% करेंगे एजुकेशन पर खर्च- CM केजरीवाल का ऐलान
3 Ambani Threat Case में नया खुलासा! गाड़ी के मालिक ने CM को लिखा था खत, “मुझे किया जा रहा परेशान”
ये पढ़ा क्या?
X