Anchor asks What does Rahul Gandhi share with his eyes Congress gave answer - एंकर ने पूछा- आंख मार कर राहुल गांधी ने क्‍या बांटा, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब - Jansatta
ताज़ा खबर
 

एंकर ने पूछा- आंख मार कर राहुल गांधी ने क्‍या बांटा, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब

एंकर ने कांग्रेस नेता से पूछा कि पीएम मोदी के साथ गले मिलकर उन्होंने प्यार बांटा, लेकिन आंख मारकर क्या बांटा? एंकर के इस सवाल पर कांग्रेस नेता ने जवाब दिया कि वे सदन के अंदर मूर्ति बन कर बैठे रहते हैं क्या?

राहुल गांधी ने संसद में आंख मारी (Pic credit- Video grab)

संसद में शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव के दौरान अचानक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले लगा सबको चौंका दिया। वाद विवाद के बीच उन्होंने और भी कुछ एेसा किया जो चर्चा का विषय बन गया है। अपने भाषण के दौरान शब्दवाण चलाने के बाद उन्होंने कहा कि मैं पप्पू हूं, लेकिन मेरे दिल में आपके लिए नफरत नहीं है। इसके बाद वे अपनी सीट से उठकर पीएम मोदी के पास गए और उन्हें गले लगा लिया। इसके बाद वापस सीट पर बैठने के बाद अपने सांसद को आंख भी मारी। राहुल गांधी द्वारा आंख मारने की चर्चा सोशल मीडिया में तो हो ही रहा है। न्यूज चैनल पर भी इस विषय को लेकर डिबेट शुरू हो गए हैं।

न्यूज 18 पर एक डिबेट के दौरान एंकर ने कांग्रेस नेता से पूछा कि पीएम मोदी के साथ गले मिलकर उन्होंने प्यार बांटा, लेकिन आंख मारकर क्या बांटा? जो किसानों पर बात की, रफेल पर बात की और फिर आंख मारी। भारत वर्ष में आंख मारने का मतलब यह होता है कि मैंने ये सब बातें मजाक में की या तो मैं नॉन सीरियस था। इस पर कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि आपको जिस लहजे से मतलब निकालना है, निकालें। उन्होंने सदन के अंदर बहुत से प्रश्न उठाये। सरकार को आइना दिखाया। वे सदन के अंदर मूर्ति बन कर बैठे रहते हैं क्या? बात ये है कि आज राहुल गांधी ने सदन में बहुत बड़े मुद्दे उठाये। पहली बार मोदी जी चार सालों में इतनी देर तक सदन में रहे। उन्होंने इतना वक्त बिताया। मोदी जी को अब सभी सवालों का जबाव देना है। मोदी जी को देश के सामने जवाब देना है।

 

बता दें कि शुक्रवार को संसद में विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी ने सरकार पर किसानों, रोजगार, महिला सुरक्षा जैसे मुद्दे को उठाया। उन्होंने कहा कि पूरा देश प्रधानमंत्री के जुमला स्ट्राइक से परिचित हो गया है। हर खाते में 15 लाख भेजने का वादा और दो करोड़ रोजगार देने की बात जुमला स्ट्राइक है। राहुल ने अपने भाषण में राफेल डील में भी अनियमितता का जिक्र किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App