मंत्री से बोले अर्णब- लोगों को डर नहीं, मोटा जुर्माना लगाने से ही बनेगी बात

टीवी डिबेट शो में एंकर अर्नब गोस्वामी ने उत्तरप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह से कहा कि इस देश में जबतक लोगों पर जुर्माना नहीं लगता है तब तक डरते नहीं हैं।

UP, coronavirus, sidharthanth singhरिपब्लिक टीवी पर आयोजित टीवी डिबेट शो में एंकर अर्नब गोस्वामी ने उत्तरप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह से कहा कि जबतक आप कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले लोगों पर मोटा जुर्माना नहीं लगाएंगे तबतक लोगों में डर नहीं होगा। (फोटो – पीटीआई)

उत्तरप्रदेश में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। इतना ही नहीं कोरोना के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखकर उत्तप्रदेश के 10 जिलों में नाईट कर्फ्यू के समय को भी बढ़ा दिया गया है। इसी मुद्दे पर टीवी डिबेट के दौरान रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी ने उत्तरप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री से कहा कि कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले लोगों पर मोटा जुर्माना लगाया जाए तो तभी इसपर नियंत्रण हो सकेगा।

रिपब्लिक टीवी पर आयोजित टीवी डिबेट शो में एंकर अर्नब गोस्वामी ने उत्तरप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह से कहा कि आज भी कुछ लोग भीड़ में बिना मास्क लगाए जाते हैं, पार्टी करते हैं, खुद को खतरे में रखते हैं और साथ ही दूसरे लोगों के जीवन से भी खिलवाड़ करते हैं। इसलिए आप लोग उनपर और सख्ती क्यों नहीं करते हैं। जबतक आप उन लोगों पर 10000, 20000,30000 रुपए का जुर्माना नहीं लगाएंगे तबतक लोगों में डर नहीं होगा। आगे अर्नब गोस्वामी ने कहा कि आपसे लोग नहीं डरते हैं। क्योंकि इस देश में जबतक लोगों पर जुर्माना नहीं लगता है तब तक डरते नहीं हैं।

एंकर अर्नब गोस्वामी की इन बातों पर प्रतिक्रिया देते हुए उत्तरप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि आपकी यह बात सही है। कुछ दिनों पहले लोगों ने मास्क पहनना छोड़ दिया था लेकिन अब उन बातों पर ध्यान देने का कोई लाभ नहीं है। लेकिन आगे से ऐसी ढ़िलाई नहीं हो इसके लिए सरकार जुर्माना भी लगा रही है। इतना ही नहीं कई जगहों पर एफआईआर भी किए जा रहे हैं। आगे सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि हम लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का आग्रह भी कर रहे हैं।

 

उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण 2000 से अधिक कोरोना केसों वाले जिलों में रात 8 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक नाईट कर्फ्यू लगा दिया है। इन दस जिलों में  लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी, कानपुर,नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ, गोरखपुर, झांसी, बरेली और बलिया शामिल है। पहले इन जिलों में अब  रात नौ बजे से सुबह छह बजे तक ही कर्फ्यू लगाया गया था।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 22,439 मामले सामने आए हैं। हालांकि करीब 4,222 लोग अस्पताल से डिस्चार्ज भी किए गए हैं । आंकड़ों के अनुसार उत्तर प्रदेश में अभी कुल 1,29,848 सक्रिय मामले हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार देशभर से कोरोना के 200,739 नए मामले सामने आए। इस महामारी की वजह से पिछले 24 घंटे में 1038 लोगों की जान चली गई। सरकारी आंकड़ों के अनुसार अभी तक देश में करीब 11 करोड़ 44 लाख 93 हजार 238 कोरोना वैक्सीन की डोज दी जा चुकी है।

Next Stories
1 पत्नी की मौत पर छलका रिटा. जज का दर्द, खत लिख बयां की हकीकत, उधर, एमपी में डीएम, एसपी ठीक करते दिखे खराब वेंटिलेटर
2 ममता की मुस्लिमों से अपील पर बोले रोहित सरदाना- तृणमूल करे तो रासलीला, बीजेपी करे तो कैरेक्टर ढीला
3 वैक्सीन शॉर्टेज पर सुधांशु ने कांग्रेस को बताया नेगेटिव, एंकर का तंज- कहीं असलियत में भेड़िया आ गया तो…
ये पढ़ा क्या?
X