ताज़ा खबर
 

Republic TV किसका? कंपनी ने दिया जवाब- 82% हिस्सेदार अरणब गोस्‍वामी

कंपनी के बयान में कहा गया है कि उनकी कंपनी का नेटवर्क के डिजीटल असेट्स् में कुल 99 फीसदी की इक्विटी है।

arnab goswamiअर्नब गोस्वामी। (फाइल फोटो)

टेलीविजन न्यूज एंकर अर्नब गोस्वामी की रिपब्लिक टीवी में 82 फीसदी की हिस्सेदारी है। कंपनी ने बुधवार (19 फरवरी) को खुद इस बात की जानकारी दी है। रिपब्लिक मीडिया नेवटवर्क ने एक बयान में कहा गोस्वामी एआरजी आउटलाइ मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की 82 फीसदी हिस्सेदारी के मालिक हैं। एआरजी आउटलाइ मीडिया प्राइवेट लिमिटेड वह फर्म है जो रिपब्लिक टीवी का संचालन कर रही है। यही नहीं बयान में कहा गया है कि उनकी कंपनी का नेटवर्क के डिजीटल असेट्स् में कुल 99 फीसदी की इक्विटी है।

मालूम हो कि इससे पहले गोस्वामी टाइम्स नाउ चैनल से जुड़े हुए थे। वह चैनल में बतौर एडिटर इन चीफ पद पर कार्यरत थे। वह टाइम्स नाउ के सबसे चर्चित एंकर थे। उन्होंने 2016 में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद उन्होंने रिपबल्कि टीवी को लॉन्च किया। अर्णब अपनी खास स्टाइल और आक्रामक प्रस्तुति के लिए जाने जाते हैं।

हाल ही में गोस्वामी उस वक्त सुर्खियों में आए जब मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन कुनाल कामरा ने फ्लाइट में उन्हें अपशब्द कह दिए। कुनाल ने इस पूरे वाकए का अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया था।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘आज मैं लखनऊ के फ्लाइट में अर्णब गोस्वामी से मिला। उनसे विनम्र तरीके से बात करने के लिए कहा। पहले तो वे फोन कॉल पर बिजी होने का नाटक किए। मैं उनके तथाकथित फोन कॉल के खत्म होने का इंतजार किया।’ इस दौरान कामरा ने  अर्णब की पत्रकारिता के बारे में भी अपनी रखी। कुनाल ने आगे लिखा- अर्णब ने मेरे किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। जबकि मुझे वे मानसिक तौर पर असंतुलन कह चुके हैं। कामरा के इस वीडियो पर काफी बवाल हुआ और उनपर हवाई यात्रा प्रतिबंध लगा दिए गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी का बयान, 21वीं सदी का सबसे बड़ा पागलपन है GST
2 अमित शाह से मिले अरव‍िंद केजरीवाल, पत्रकारों ने पूछा- शाहीन बाग पर कुछ कहा? द‍िया ये जवाब
3 इंदौरः CAA-NRC पर BJP और कांग्रेस पार्षदों में तीखी बहस, लगाए गए आपत्तिजनक नारे
ये पढ़ा क्या?
X