ताज़ा खबर
 

मंदिर विरोधियों पर अंजना ओम कश्‍यप ने कसा तंज, हुईं ट्रोल

अंजना ने लिखा " कैकेयी के कोपभवन में जाने से वो दिन नहीं टल पाया जब अयोध्या के राजा राम बने, अयोध्या लौटे और दीवाली मनी।’कोपभवन’ में तो पिछले 500 सालों से लोग लगे रहे और आज भी जुटे हैं लेकिन ये दिन नहीं टल पाया। होइहै सोई जो राम रची राखा।ये वर्तमान कल इतिहास के पन्नों में होगा!"

anjana pn kashyap, trolled, ram mandir, ram mandir news, modi ram mandir, modi ram mandir photos, modi ram mandir images, pm modi, modi, narendra modi, modi news, ram mandir latest news, ram mandir news in hindi, ayodhya ram mandir, ayodhya ram mandir bhumi pujan date, ayodhya ram mandir bhumi pujan date time, ayodhya ram mandir bhumi pujan date and time, ayodhya ram mandir bhumi pujan timing, ayodhya ram mandir latest news, PM Modi Ayodya, Narendra Modi in Ayodya, Modi Ayodya Visit, Ram Mandir, Ram Temple, Bhoomi Pujan, Lord Ram, BJP, NDA, State News, National News, Stone Laying Ceremony, Ram Mandir, PM Modi Itenerary, National Newsपत्रकार ने भूमि पूजन को लेकर एक ट्वीट किया है। (ANI)

अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। पीएम मोदी ने अयोध्या पहुंच सबसे पहले हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा की, इसके बाद रामलला के दर्शन कर भूमि पूजन के कार्यक्रम में शामिल हुए। इसी बीच न्यूज़ चैनल ‘आज तक’ की पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने भूमि पूजन को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसके बाद यूजर्स उनकी जमकर क्लास ले रहे हैं।

अंजना ने लिखा ” कैकेयी के कोपभवन में जाने से वो दिन नहीं टल पाया जब अयोध्या के राजा राम बने, अयोध्या लौटे और दीवाली मनी।’कोपभवन’ में तो पिछले 500 सालों से लोग लगे रहे और आज भी जुटे हैं लेकिन ये दिन नहीं टल पाया। होइहै सोई जो राम रची राखा।ये वर्तमान कल इतिहास के पन्नों में होगा!” उसके यह ट्वीट करते ही यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। जितेंद्र सचदेव नाम के एक यूजर ने लिखा ” सरकार से अस्पताल बनाने और स्वास्थ्य क्षेत्र में सुधार करने के लिए कहने के बजाय, वह मोदी के जूते चाट रही है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा “भाई की यह पोस्ट दिल को छू गई.. मंदिर तो बन जाएगा.. पर राम कहां से लाओगे ? …..उस मस्जिद की दीवारों को क्या पाक कभी कर …पाओगे?..!! जिस चौखट पर लोग जले … राम वहाँ ना जायेंगे। जिन गलियों में खून गिरा मौला क्या वहाँ रह पाएंगे? एक यूजर ने लिखा “क्या आप उस दिन का इंतजार नहीं कर रहे हैं जब हर साल 80% हिंदुओं सहित 2 करोड़ लोगों को रोजगार मिले?”

बता दें भूमि पूजन के लिए सभी अतिथि आ चुके हैं। अयोध्या पहुंचने पर पीएम मोदी का सीएम योगी के अलावा क्षेत्रीय विधायक रामचंद्र यादव, खब्बू तिवारी, शोभा सिंह ने स्वागत किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पारिजात के पौधे को लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने पौधे को पानी भी दिया और वहां उपस्थित लोगों से बात की। इस पौधे के कई गुण होते हैं। इस दौरान विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने श्रीराम के नारे लगाए और जमकर खुशी मनाई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आज पूरा भारत राममय, मंदिर आस्था और संकल्प की प्रेरणा देगा: पीएम नरेंद्र मोदी
2 राम मंदिर भूमि पूजन शास्त्र के नियमों के ख़िलाफ़, क्षमा करना प्रभु- दिग्विजय सिंह की राय, ट्रोल
3 रथ यात्रा निकालने वाले आडवाणी मार्गदर्शक मंडल में, व्यवस्थापक मोदी पीएम- मंदिर आंदोलन के साथ ऐसे बढ़ता गया कद
ये पढ़ा क्या?
X