scorecardresearch

नूपुर शर्मा का सपोर्ट किया तो सीधे गला काट देंगे क्या- अजमेर मामले को लेकर तसलीम रहमानी पर भड़के एंकर, धमकियों का किया जिक्र

सलमान चिश्ती को लेकर चल रही एक टीवी डिबेट में एमपीसीआई अध्यक्ष तसलीम रहमानी ने कहा कि उसे अजमेर का गुंडा कहें और उसे जल्द से जल्द गिरफ्तारे करें।

Salman Chishti
मोहम्मद सलमान चिश्ती (फोटो सोर्स – वीडियो ग्रैब/ वायरल वीडियो)

नूपुर शर्मा को धमकी देकर विवादों में आए सलमान चिश्ती को अजमेर दरगाह का खादिम बताया जा रहा है। उसे लेकर एमसीपीआई के अध्यक्ष तसलीम रहमानी ने कहा कि इसे अजमेर का खादिम मत कहिए, ये अजमेर का गुंडा है, इसे जल्द से जल्द अरेस्ट करना चाहिए। इस पर एंकर ने तसलीम रहमानी पर भड़कते हुए कहा कि आप ये कहकर ऐसे बच नहीं सकते। उन्होंने सलमान चिश्ती की धमकियों का हवाला देते हुए कहा कि नूपुर शर्मा का सपोर्ट करेंगे तो सीधे गला काट देंगे क्या।

इस मुद्दे को लेकर चल रही टीवी डिबेट में सलमान चिश्ती को लेकर तसलीम रहमानी ने कहा, “ये अजमेर का गुंडा है। ये शराब के नशे की हालत में है, जो हराम है। ये कत्ल का मुल्जिम रहा है। ये हिस्ट्रीशीटर है, अजमेर बड़ी पवित्र दरगाह है, तो उसका खादिम तो ये नहीं हो सकता है। ये अजमेर का गुंडा है इसे गुंडा कहिए और जितनी जल्दी मुमकिन हो इसे अरेस्ट किया जाना चाहिए।”

उन्होंने यह भी कहा कि सिर तन से जुदा का दूर-दूर तक कोई कोंसेप्ट नहीं है इस्लाम में। ये पाकिस्तान के कुछ लोगों ने शुरू किया और इंपोर्ट हो गया हमारे मुल्क में। मुठ्ठीभर लोग हैं, जो यह कर रहे हैं। राजस्थान पुलिस के पास जितनी बड़ी से बड़ी धारा हो उसमें सलमान चिश्ती की भी ज्यूडिशल हेडिंग होनी चाहिए।

इस पर एकंर ने कहा, “आप इतनी आसानी से यह बोलकर निकल नहीं सकते कि ये गुंडा है। ये धमकियों का दौर है, देखिए आप कि क्यों स्टेटस लगा दिया, नूपुर शर्मा को क्यों सपोर्ट किया। अरे नूपुर शर्मा को सपोर्ट किया तो सीधे गला काट दोगे क्या, कानूनी रास्ता है ना?”

बता दें कि सलमान चिश्ती ने एक वीडियो जारी कर नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वालों को अपना मकान देने की बात कही है। करीब 2 मिनट पचास सेकेंड के इस वीडियो में सलमान चिश्ती अपनी धार्मिक भावनाओं का हवाला देते हुए खुलेआम नूपुर शर्मा को धमकी देता नजर आ रहा है। टेलर कन्हैयालाल और उमेश कोल्हे की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि सलमान चिश्ती के इस वीडियो ने फिर से बवाल मचा दिया है और लोग फिर से आक्रोश में आ गए हैं।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X