ताज़ा खबर
 

PM मोदी के ‘आंदोलनजीवी’ पर अखिलेश यादव को सफाई देने लगे एंकर अमिश देवगन, देखिए फिर क्या हुआ

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के इशारे पर फेक एनकाउंटर हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल जा कर मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था की बात करते हैं और यूपी के हाथरस में क्या हुआ?

akhilesh yadavसमाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव ने सरकार पर जमकर हमला बोला। (Indian Express)

न्यूज 18 इंडिया के राइजिंग उत्तर प्रदेश कार्यक्रम के पहले सत्र में, एंकर अमिश देवगन को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री के ‘आंदोलनजीवी’ वाले बयान पर सफाई देने से रोक दिया। एंकर अमिश देवगन ने कहा था कि प्रधानमंत्री के बयान को जितना मैं समझ पाया हूं।  उसके अनुसार ‘आंदोलनजीवी’ शब्द से उनका मतलब ये है कि सीएए के आंदोलन के दौरान भी वही चेहरे दिखते थे जो अभी किसान आंदोलन में दिख रहे हैं। उनका कहना था कि कुछ लोग आंदोलन पर ही अपनी जीविका चला रहे हैं।

जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने अमिश देवगन से कहा कि मान लीजिए कि समाजवादी पार्टी है वो मंहगाई के मुद्दे पर आंदोलन करेगी, छात्रों के मुद्दे पर आंदोलन करेगी किसान के सवाल पर आंदोलन करेगी। लेकिन पार्टी तो वो एक ही है। साथ ही उन्होंने कहा कि आंदोलन से उनकी पार्टी के लोग भी निकले हैं। क्या वो आंदोलन नही करते थे? किसी भी राजनीतिक दलों ने बीजेपी पर ऐसा आरोप नहीं लगाया ऐसे में बीजेपी कैसे ये बात कह सकती है?

राहुल गांधी के उत्तर भारतीयों को लेकर दिए गए बयान पर अखिलेश यादव ने पहले कहा कि मैंने उस बयान को न ही देखा है न ही सुना है। बाद में एंकर की तरफ से बताए जाने पर उन्होंने कहा कि दक्षिण भारत में मैें रहा हूं वहां के लोग बहुत अच्छे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर भारत के लोग भी बहुत अच्छे हैं।

फेक एनकाउंटर का लगाया आरोप: अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के इशारे पर फेक एनकाउंटर हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल जा कर मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था की बात करते हैं और यूपी के हाथरस में क्या हुआ?

टीएमसी की जीत सपा की जीत: समाजवादी पार्टी के नेता ने कहा कि उनकी बात बंगाल के मुख्यमंत्री से हो चुकी है। बंगाल में टीएमसी की जीत सपा की जीत होगी। अखिलेश यादव ने कहा कि बंगाल में अभी बीजेपी और उसके सहयोगी दल छिपे हुए हैं।

Next Stories
1 5G तकनीक की तरफ मुकेश अंबानी के जियो का बड़ा कदम, स्पेक्ट्रम नीलामी में टॉप पर, 778.2 अरब रुपये का निवेश
2 पश्चिम बंगाल: बिधाननगर के मेयर और आसनसोल के तीन पार्षद भाजपा में शामिल
3 दिल्ली: करारी हार पर केंद्रीय मंत्री की सफाई- जिस पार्टी की सीट थी उसे वापस मिल गई; मजे ले रहे लोग
ये पढ़ा क्या?
X