ताज़ा खबर
 

राष्ट्रवाद पर डिबेट में तस्लीम रहमानी की बात पर भड़के एंकर, दिया जवाब तो पैनलिस्ट ने बता दिया ‘कम्युनल बदतमीज’; कहा-ये आपके दिमाग की सड़ांध है

तस्लीम रहमानी ने सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि राष्ट्रवाद को बेचने की कोशिश हो रही है। इसपर न्यूज़ एंकर अमिश देवगन भड़क गए। अमिश ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगे तभी रहमानी ने उन्हें 'कम्युनल बदतमीज' कह कर संबोधित किया।

तस्लीम रहमानी ने सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि राष्ट्रवाद को बेचने की कोशिश हो रही है।

चीन और भारत के बीच सीमा पर जारी तनाव को लेकर न्यूज़ चैनल्स में रोजाना डिबेट देखने को मिलती है। ऐसी ही एक डिबेट न्यूज़ 18 इंडिया पर चल रही थी। इस दौरान मुस्लिम पॉलिटिकल काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष तस्लीम रहमानी ने सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि राष्ट्रवाद को बेचने की कोशिश हो रही है। इसपर न्यूज़ एंकर अमिश देवगन भड़क गए। अमिश ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगे तभी रहमानी ने उन्हें ‘कम्युनल बदतमीज’ कह कर संबोधित किया।

एंकर ने कहा “तस्लीम रहमानी आप कह रहे हैं कि यह राष्ट्रवाद दिखावटी है। क्यों! क्यों है दिखावटी?” इसपर रहमानी ने कहा “जब भी हम टीवी ऑन करते हैं, चीन और भारत का झगड़ा दिखाई नहीं देता ऐसा लगता है यहां कांग्रेस और भाजपा का झगड़ा चल रहा है। ये नेशनल सुरक्षा का मुद्दा है सब को साथ मिल के चलना है। लेकिन सरकार को चीजों को छुपना नहीं चाहिए ना ही राष्ट्रवाद को बेचने की कोशिश करे, चुनाव को ध्यान में रखते हुए।”

इसपर अमिश देवगन ने पूछा राष्ट्रवाद को कैसे बेचने की कोशिश की जा रही है। जैसे ही इसका जवाब रहमानी ने देने की कोशिश की अमिश ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगे। अमिश ने चिल्लाते हुए कहा “बार्डर पर जाना, भारत माता की जय बोलना अपने राष्ट्रवाद को बेचने की कोशिश है।, भगवान कृष्ण के सुदर्शन चक्र की बात करना राष्ट्रवाद को बेचने की कोशिश है? भारत माता की बात करना राष्ट्रवाद को बेचने की कोशिश है?

इसपर रहमानी ने अमिश को टोकते हुए कहा “आपके दिमाग में सांप्रदायिकता की बदबू है। ये आपके दिमाग की सड़ांध है, आप ‘कम्युनल बदतमीज’ है और मुझे आप जैसे कम्युनल बदतमीज से बात नहीं करनी है।

Next Stories
1 एक ‘SON’ है, जो कभी उदित नहीं हो सकता- ट्वीट कर कांग्रेसियों के निशाने पर आए BJP के संबित पात्रा, ट्रोल्स बोले- यहां हाफ पैंट फुल हुई, पर वहां दिमाग न हो पाया
2 कोविड-19: टेस्टिंग के मामले में विश्व में 138वें स्थान पर भारत, संक्रमण में रूस को छोड़ तीसरे नंबर पर पहुंचने के करीब
3 ‘जैसे काली नागिन के काटने से मौत होती है, वैसे ही सीतारमण के कारण लोग मर रहे’, टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी के बोल
आज का राशिफल
X