अनन्या पांडे ने NCB के सामने दर्ज कराया बयान, कल फिर होगी पूछताछ; आर्यन की न्यायिक हिरासत बढ़ी

एनसीबी ने अनन्या पांडे को शुक्रवार सुबह फिर पूछताछ के लिए बुलाया है, आर्यन खान की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है।

Aryan Khan Ananya Pandey
आर्यन खान (बाएं) और NCB के दफ्तर से बाहर निकलतीं अनन्या पांडे (दाएं)। Source- Indian Express, ANI

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे गुरुवार को NCB के सामने पेश हुईं और अपना बयान दर्ज कराया, केंद्रीय एजेंसी ने ड्रग्स मामले में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के खिलाफ जांच के दौरान कथित तौर पर व्हाट्सएप चैट में उनका नाम पाया था। अनन्या के पिता चंकी पांडे उनके साथ दक्षिण मुंबई के बैलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी कार्यालय गए, जहां वे शाम लगभग चार बजे पहुंचे, उनके साथ करीब 2 घंटे तक पूछताछ हुई और वह दफ्तर से शाम करीब 6.30 बजे बाहर निकलीं। एनसीबी ने उन्हें कल सुबह फिर 11 बजे बुलाया है।

हालांकि, एनसीबी के अधिकारियों ने मामले में उनकी भूमिका, यदि कोई है, के बारे में अभी तक स्पष्ट नहीं किया है। एनसीबी कार्यालय के बाहर पुलिस की भारी तैनाती थी और वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी भी मौजूद थे।

वहीं दूसरी तरफ स्पेशल NDPS कोर्ट ने आर्यन खान और अन्य लोगों की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। बुधवार को ही कोर्ट ने आर्यन को जमानत देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद उनके वकीलों ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया था, जिस पर मंगलवार को सुनवाई होगी।

बताते चलें कि NCB के अधिकारी गुरुवार को कुछ दस्तावेजों की तलाश में अभिनेता शाहरुख खान के घर पहुंचे थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, वह आर्यन द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट लेने गए थे लेकिन उन्हें शाहरुख के रिसेप्शन एरिया से ही वापस लौटना पड़ा था।

बेटे से मिलने जेल पहुंचे शाहरुख खान: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान से आर्थर रोड जेल में मुलाकात की, वह सुबह करीब नौ बजे मुंबई सेंट्रल स्थित हाई सिक्योरिटी वाली जेल पहुंचे और सुबह साढ़े नौ बजे बाहर आए। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद खान पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आए थे। जेल नियमावली के अनुसार जिस तरह किसी सामान्य कैदी के परिवार के सदस्य को उससे मिलने दिया जाता है, वैसे ही खान को उनके बेटे से मिलने की अनुमति दी गई थी और उनके साथ कोई विशेष व्यवहार नहीं किया गया।

उल्लेखनीय है कि NCB ने मुंबई तट पर एक क्रूज पोत पर छापा मारा था और चरस सहित मादक पदार्थ जब्त करने का दावा किया था। इसके बाद आर्यन खान को तीन अक्टूबर को कुछ अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
जम्मू-कश्मीर: घट रहा बाढ़ का पानी, लाखों लोग को अब भी मदद की दरकार
अपडेट