ताज़ा खबर
 

बिहार: जदयू विधायक अनंत सिंह पर अपहरण और हत्या का आरोप

पटना पुलिस का कहना है कि सत्ताधारी जदयू के विधायक अनंत सिंह का नाम उन चार व्यक्तियों के अपहरण के मामले में सामने आया है जिनमें से एक की बाद में हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार, विधायक की भूमिका की जांच की जाएगी।

Author June 24, 2015 11:24 AM
SSP का दावा- नीतीश के MLA ने कराया मर्डर, आरोपियों ने लिया अनंत सिंह का नाम

पटना पुलिस का कहना है कि सत्ताधारी जदयू के विधायक अनंत सिंह का नाम उन चार व्यक्तियों के अपहरण के मामले में सामने आया है जिनमें से एक की बाद में हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार, विधायक की भूमिका की जांच की जाएगी।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जीतेंद्र राणा ने मोतिहारी के एसएसपी का पदभार संभालने के लिए जाने से पहले संवाददाताओं को यह जानकारी दी।

राणा का तबादला कल रात हुए मामूली फेरबदल में मोतिहारी कर दिया गया और उनकी जगह पटना में विकास वैभव को लाया गया है।

उन्होंने बताया कि चार व्यक्तियोें के अपहरण और इनमें से पवन यादव नामक व्यक्ति की हत्या के सिलसिले में 17 जून को चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया था। पटना के बाढ़ में गिरफ्तार इन लोगों ने पूछताछ में इस घटना के पीछे मोकामा के विधायक अनंत सिंह का हाथ बताया है।

राणा ने कहा कि इस मामले में सिंह की भूमिका की जांच की जाएगी।  सिंह को जदयू के बाहुबली के तौर पर जाना जाता है।

राणा के अचानक तबादले को लेकर विपक्ष नीतीश सरकार की आलोचना कर रहा है।

जनअधिकार पार्टी के संस्थापक और मधेपुरा से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज आरोप लगाया कि राणा को सिंह के प्रभाव के चलते पटना से हटाया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App