ताज़ा खबर
 

कर्मचारी के रिटायरमेंट पर आनंद महिंद्रा ने किया दिल जीतने वाला इमोशनल ट्वीट, इंटरनेट पर हो रही वाहवाही

उन्होंने ट्वीट करके कहा कि हम उनको धन्यवाद देते हैं और कामना करते हैं कि वह आगे के अपने जीवन का आनंद लें। साथ ही उन्होंने कहा कि हम हमेशा उनके साथ हैं।

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंदा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

देश के जाने माने उद्योगपति और ‘महिंद्रा एंड महिंद्रा’ के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने एक कर्मचारी के रिटायर होने पर भावुक टिप्पणी की। कहा कि वह हमारे लिए एक मूल्यवान और अद्भुत सहयोगी रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि हम उनको धन्यवाद देते हैं और कामना करते हैं कि वह आगे के अपने जीवन का आनंद लें। साथ ही उन्होंने कहा कि हम हमेशा उनके साथ हैं। उनके ट्वीट पर नेटिजंस ने भी खुशी जताई और उसे शानदार कहा।

बेटे ने पिता के लिए भावनाएं साझा करने को किया था अनुरोध : दरअसल ‘महिंद्रा एंड महिंद्रा’ कंपनी में 33 साल नौकरी करने के बाद हाल ही में वह कर्मचारी रिटायर हुआ है। उसके बेटे ने ट्विटर पर एक पोस्ट करके महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन से कंपनी के प्रति अपने पिता के समर्पण के लिए अपनी भावनाएं साझा करने की इच्छा जताई। उसने अपने पोस्ट में आनंद महिंद्रा को भी टैग किया।

Hindi News Live Hindi Samachar 19 January 2020: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

यूजर ने नेटिजंस से किया रीट्वीट का अनुरोध : उसने ट्विटर पर पोस्ट लिखते हुए नेटिजंस से भी अनुरोध किया कि वे उसके पोस्ट को अधिक से अधिक रीट्वीट करें ताकि ‘महिंद्रा एंड महिंद्रा’ के चेयरमैन आनंद महिंद्रा उसके पोस्ट को देख सकें। इससे वे मेरे पिता के लिए अपनी इच्छाओं को साझा करेंगे और उसे देखकर मेरे पिता खुश हो जाएंगे। उसने ट्विटर पर लिखा “मेरे पिता महिंद्रा एंड महिंद्रा से 33 वर्षों के बाद सेवानिवृत्त हो रहे हैं। क्या आप लोग रीट्वीट करके मदद करेंगे जिससे आनंद महिंदा मेरे पिता के लिए अपनी इच्छाओं को साझा करें? वह उनकी बात सुनकर बहुत खुश हो जाएंगे।”

कहा रिटायर कर्मचारी हमारे लिए मूल्यवान : आनंद महिंद्रा ने ट्वीट को देखा और उस पर अपनी भावुक टिप्पणी की। उन्होंने लिखा, “देर हो चुकी है और मैंने अभी इसे देखा है लेकिन दिन खत्म नहीं हुआ है। इसलिए इसे समाप्त करने से तीन मिनट पहले मुझे आपके पिताजी को इस तरह के मूल्यवान और अद्भुत सहयोगी होने के लिए धन्यवाद देने दें! मैं कामना करता हूं कि वह आगे अपने नए जीवन में कई अद्भुत और पुरस्कृत साहसिक कार्यों का आनंद लें। और हमें मत भूलना! हम हमेशा आपके साथ रहेंगे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP के डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले- मानसिक रूप से बीमार हैं CAA का विरोध करने वाले, अच्छे डॉक्टर से कराएं इलाज
2 पूर्व बैंकर समेत कई पेशेवरों को मंत्रिमंडल में शामिल कर सकते हैं पीएम मोदी, केवी कामत, स्वप्न दासगुप्ता के नाम सबसे ऊपर
3 ‘देश की 80% आबादी साम्प्रदायिक’, SC के पूर्व जज बोले- सिर्फ कागज का एक टुकड़ा है संविधान
ये पढ़ा क्या?
X