ताज़ा खबर
 

आनंद महिंद्रा ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर किया ट्वीट, यूजर ने दिया ऐसा जवाब की हंसे बिना नहीं रह पाएंगे

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अमेरिकी चुनाव को लेकर एक पोल ट्वीट किया। इसके बाद यूजर ने मजेदार जवाब दिया है। आनंद महिंद्रा अकसर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और लोगों के साथ इंटरैक्ट करते रहते हैं।

anand mahindra newsमहिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा

देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। कई बार उनकी पोस्ट ऐसी होती हैं कि लोगों को उसपर कॉमेंट करने में मजा आता है। आनंद महिंद्रा का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है। ट्विटर पर उन्होंने अमेरिकी चुनाव को लेकर एक पोल ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘देखते हैं आज रात में कितने लोग सही भविष्यवाणी करते हैं?’ इसके बाद एक यूजर ने उन्हें रात में ड्रीम 11 की टीम बनाने की सलाह दे डाली।

महिंद्रा ने अपने पोल का रिजल्ट भी बताया। उन्होंने लिखा, ‘पोल से साफ है कि ट्रंप जीत रहे हैं। अभी आप सही हैं या नहीं इसके लिए इंतजार करना होगा।’ इसके बाद उसामा खान नाम के यूजर ने लिखा, ‘सर, ये मैं सोच लेता हूं कि कौन जीतेगा कौन नहीं। तब तक आप ड्रीम 11 पर टीम बना लो। वैसे ये तो नामुमकिन है कि रिपब्लिकन दोबारा पावर में आएंगे। बाय बाय डोनाल्ड ट्रंप।’ एक यूजर ने लिखा, भारत के लोग अमेरिका में वोट नहीं करेंगे इसलिए पोल कराना ही बेकार है।

आनंद नाम के एक यूजर ने कहा, अगर रिपब्लिकन जीतेंगे तो इसका मतलब यह नहीं है कि वे बहुत अच्छे हैं बल्कि डेमोक्रैट्स झूठे हैं। ट्रंप की तुलना मोदी से तो नहीं हो सकती लेकिन डेमौक्रैट्स गांधी परिवार के जैसे हैं। जाविद हुसैन ने कहा, भारत के ज्यादातर लोग ट्रंप को सपोर्ट कर रहे हैं। लोग यहां पर अपनी भावनाओं के हिसाब से वोट करेंगे लेकिन वास्तविकता इससे अलग है। इस बार अमेरिकी चुनाव में रिपब्लिकिन की तरफ से डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रैक्ट्स के जो बाइडन आमने सामने हैं।


हाल ही में महिंद्रा ने भागलपुर के इंतसार आलम को लेकर ट्वीट किया था। दरअसल इंतसार ने अपनी छत पर स्कॉर्पियो की डिजाइन वाली पानी की टंकी बनवाई है। दूर से देखने में यह हूबहू स्कॉर्पियो की ही तरह नजर आती है। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर इस क्रिएटिविटी के लिए उन्हें बधाई दी थी। इंतसार ने बताया कि यह आइडिया उनकी पत्नी ने दिया था और इसे बनवाने में ढाई लाख का खर्च आया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोदी या शाह एक फोन कर दें तो नीतीश के खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोलेंगे चिराग पासवान, डिबेट में बोले आशुतोष
2 TATA Group के रतन टाटा कभी बनना चाहते थे इंजीनियर, स्कूली दिनों में बन गए थे कुछ हद तक ‘अमेरिकी’
3 40 करोड़ है मुसलमान, इंशाअल्ला और बढ़ेगा- शो में बोले मौलाना, पैनलिस्ट का जवाब- यही बात जुमे को समझाई जाती है, हम 5 हमारे 45 और…
ये पढ़ा क्या ?
X