scorecardresearch

ये फोटो शेयर कर बोले आनंद महिंद्रा- प्रति वर्ग इंच पहिए में ज्यादा कार्गो कैसे ले जाया जाता है, ये हमें मालूम

आनंद महिंद्रा ने एक फोटो को ट्वीट करते हुए कहा कि इसलिए भारत में सबसे ज्यादा दोपहिया वाहन बनते हैं।

Anand Mahindra, mahindra
आनंद महिंद्रा और बाइक पर बैठा कपल (फोटो- एक्सप्रेस & @anandmahindra)

सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाले भारतीय कारोबारी आनंद महिंद्रा अक्सर अपनी ट्वीट की वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। कभी किसी के जुगाड़ वाहन को लेकर तो कभी किसी की मदद करने को लेकर। कुछ ऐसा ही ट्वीट एक बार फिर सामने आया है, जिसनें आनंद महिंद्रा ने एक बाइक पर बैठे कपल की फोटो शेयर की है, जिसपर काफी सारा सामान लदा हुआ है।

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने रविवार को एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि प्रति वर्ग इंच पहिए में ज्यादा कार्गो कैसे ले जाया जाता है, ये हमें मालूम हैं। दरअसल फोटो में एक कपल बाइक पर बैठा दिख रहा है, जिसपर पीछे कुर्सियां ही कुर्सियां लटकी हुई हैं। कुर्सियों के आगे बाइकर बैठा है और उसके आगे एक महिला। यही नहीं महिला के नीचे चटाईयों का ढेर लगा हुआ है। एक चटाई गोद में भी रखी हुई दिख रही है।

इसी कपल की प्रशंसा करते हुए आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर कहा- “अब आप जानते हैं कि भारत दुनिया में सबसे ज्यादा दोपहिया वाहन क्यों बनाता है? हम जानते हैं कि प्रति वर्ग इंच पहिए में सबसे अधिक मात्रा में माल कैसे ढोना है … हम केवल ऐसे ही हैं …।”

आनंद के इस ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। रमा सोरेन (@RamaSoren21) नाम की यूजर ने लिखा- “सर इनके चेहरे में एक सुकून दिखता है, यकीनन ऐसा सुकून ऑडी कार की फ्रंट सीट पर बैठकर ना मिले”।

वहीं प्रमोद तिवारी नाम के यूजर ने लिखा- “एक सामान्य भारतीय गृहस्थ जीवन में ऐसे ही मग्न होते हैं। हर समस्या का नितांत मौलिक समाधान। आप गाड़ी देख रहे हैं, एक पत्नी का अपने पति पर और पति के टैलेंट पर किया गया भरोसा नहीं देख पा रहे, उसकी पत्नी कितने आराम और सहज भाव से विराजमान है”।

एक अन्य यूजर निरंजन ने लिखा- “यह दोनों एक-दूसरे के लिए बने हैं। पर बीच में रोजी-रोटी की दीवार खड़ी है। इसलिए एक मोपेड पर रोजी-रोटी और साथ में परिवार को ले जा रहे हैं। आपने अपने अकाउंट से फोटो शेयर कर इन लोगों का मान बढ़ाया है। इन महाशय के रोजी-रोटी और परिवार का सम्मान करते हुए आप इनको एक गाड़ी भेंट करें”।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.