ताज़ा खबर
 

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया कुत्ते का वीडियो, कहा- लॉकडाउन खत्म होने के बाद ऐसा महसूस करूंगा

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि कुत्ते का यह पूंछ मेरा अवतार है क्योंकि कोरोना लॉकडाउन ख़त्म होते ही मैं भी इसी तरह से सेलिब्रेट करने वाला हूं।

anand mahindra, twitter, viral videoआनंद महिंद्रा के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा गया है।(Express Photo/ Ganesh Shirsekar)

देशभर में कोरोना के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगे हैं। गुरुवार को देशभर से कोरोना के 2 लाख से भी ज्यादा मामले सामने आए। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखकर कई राज्यों ने पाबंदियां लगानी शुरू कर दी है। इसी बीच मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि जब लॉकडाउन खुलेगा तो वो कैसा महसूस करेंगे।

दरअसल आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। आए दिन वो अपने ट्विटर अकाउंट से ऐसा कुछ शेयर करते हैं जिसको लोग भी काफी पसंद करते हैं। इसी बीच आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ऐसे वीडियो शेयर किया है जिसमें एक कुत्ता अपने मालिक के साथ सड़क पर टहल रहा होता है। लेकिन अचानक से कुत्ता जोर-जोर से उछलने लगता है। आनंद महिंद्रा ने कुत्ते के उछलने का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है कि वो भी लॉकडाउन खुलने के बाद ऐसा ही महसूस करेंगे।

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि कुत्ते का यह पूंछ मेरा अवतार है क्योंकि कोरोना लॉकडाउन ख़त्म होते ही मैं भी इसी तरह से सेलिब्रेट करने वाला हूं। आनंद महिंद्रा के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा गया है। साथ ही इस वीडियो को 1 हजार से ज्यादा लोगों ने भी पसंद किया है।

इससे पहले आनंद महिंद्रा ने लॉकडाउन और नाईट कर्फ्यू को लेकर भी एक ट्वीट किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि कोरोना महामारी के दौरान हम छोटे दुकानदारों और सड़क पर सामान बेचने वालों की मदद करनी चाहिए। आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट को काफी लोगों ने पसंद किया था।

बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर कई राज्य सरकारों ने नाईट कर्फ्यू और आंशिक रूप से लॉकडाउन की घोषणा की है। पिछले 24 घंटे में स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार देशभर से कोरोना के 200,739 नए मामले सामने आए। इस महामारी की वजह से पिछले 24 घंटे में  1038 लोगों की जान चली गई। सरकारी आंकड़ों के अनुसार अभी तक देश में करीब 11 करोड़ 44 लाख 93 हजार 238 कोरोना वैक्सीन की डोज दी जा चुकी है।

Next Stories
1 कोरोना से जंगः मुकेश अंबानी ने जामनगर रिफाइनरी से महाराष्ट्र में भिजवाई ऑक्सीजन, नहीं चार्ज कर रहे कोई पैसा
2 नोएडा, गाजियाबाद समेत यूपी के 10 जिलों में बदल गया नाइट कर्फ्यू का समय, जानें अपने शहर की गाइडलाइन
3 महाराष्ट्र पर बीजेपी का वार- खुद को बचाने के लिए सरकार ने लिया फैसला, एंकर का तंज- देश में लॉकडाउन हुआ तो किसे बचा रहे थे?
यह पढ़ा क्या?
X