ताज़ा खबर
 

रेस्त्रां मालिक का एक्सपेरिमेंट देखकर चौंके आनंद महिंद्रा, बोले- व्यापार में नयापन लाने के लिए इन्हें नहीं हार्वर्ड की पढ़ाई की जरूरत

आनंद महिंद्रा के इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद से अब तक इस पर 13 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जबकि 1.5 हजार रीट्वीट्स भी आ चुके हैं।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: November 21, 2020 11:44 AM
anand mahindra , social media,महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा। (फाइल फोटो)

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने के लिए लोकप्रिय हैं। वे हर दिन ट्विटर पर कुछ ऐसा जरूर शेयर करते हैं, जो या तो लोगों का मनोरंजन करता है या उनके लिए प्रेरणा का जरिया होता है। हालांकि, इस बार उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिस पर उन्होंने खुद आश्चर्य जाहिर किया है।

क्या है वीडियो में?: वीडियो में एक रेस्त्रां दिखाया गया है। इसमें एक गैस कनेक्शन पर रखे कुकर को तीन पाइपलाइनों से जुड़ा देखा जा सकता है। गरम होने के बाद कुकर से भाप निकलती है, जिसे लेने के लिए तीन लोग पाइपों के सामने ही बैठे हैं। बाद में जैसे ही एक व्यक्ति भाप लेकर उठता है, दूसरा उसकी जगह ले लेता है। वीडियो में तीनों ही लोग करीब बैठे दिखाई देते हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्र ने लिखा, “पता नहीं यह कहां हैं, पर इस रेस्त्रां के मालिक को व्यापार में परिवर्तन करके नयापन लाने का कॉन्सेप्ट पढ़ने के लिए किसी हार्वर्ड की जरूरत नहीं है। लगता है कि उसने अपने संसाधान के गौण-उत्पाद के तौर पर निकली भाप को कोरोनावायरस की चिंता में पड़े उपभोक्ताओं को मुहैया कराया है।”

आनंद महिंद्रा के इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद से अब तक इस पर 13 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जबकि 1.5 हजार रीट्वीट्स भी आ चुके हैं। कई लोगों ने कमेंट्स में इस तरह के वीडियो पोस्ट करने के लिए महिंद्रा की तारीफ की है। साथ ही कई लोगों ने महिंद्रा ग्रुप के इनोवेशन गिनाते हुए उन्हें भी जीवन बदलने वाला करार दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब ड्रोन से घुसपैठ कर रहा पाकिस्तान, जम्मू-कश्मीर के सांबा में घुसे दो ड्रोन, सुरक्षाबलों ने खदेड़ा
2 बिहार चुनाव से पहले इलेक्टोरल बॉन्ड से पार्टियों को मिला 282 करोड़ का चंदा; तीन साल में मिल चुके हैं 6,493 करोड़ रुपए
3 फिर खराब हुई दिल्ली की आबोहवा, AQI का आंकड़ा 300 के पार
यह पढ़ा क्या?
X